Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बिग बॉस खत्म होते ही चमकी आसिम की किस्मत, शाहरुख की बेटी सुहाना के साथ करेंगे बॉलीवुड डेब्यू ?

बिग बॉस खत्म होते ही चमकी आसिम की किस्मत, शाहरुख की बेटी सुहाना के साथ करेंगे बॉलीवुड डेब्यू ?

<-- ADVERTISEMENT -->




बिग बॉस सीजन 13 खत्म हो चुका है. बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला बने जिनको ट्रॉफी के अलावा 50 लाख रुपए भी मिले. यह बिग बॉस सीजन बहुत ही ज्यादा खास रहा. इस सीजन में कई मजबूत कंटेस्टेंट आए जिनको लोगों ने बहुत ज्यादा पसंद किया.

asim riaz suhana khan

सिद्धार्थ के विजेता बनने पर आसिम के फैंस ने सवाल खड़े किए. उनके हिसाब से आसिम को शो का विनर होना चाहिए था. आसिम ने एक इंटरव्यू में कहा कि बिग बॉस फिक्सड नहीं है. जो दिखता है वही रियल है. सिद्धार्थ विनर बना है तो अपने दम पर बना है. बता दें कि बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद आसिम को बॉलीवुड फिल्म मिल गई है.

asim riaz suhana khan

ऐसी खबरें सामने आई है कि आसिम बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख की बेटी सुहाना खान के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर सकते हैं. आसिम अपने नए प्रोजेक्ट की तलाश में निकल चुके हैं. इसी कड़ी में यह चर्चा हो रही है कि आसिम और सुहाना करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 में एक साथ नजर आ सकते है.

asim riaz

यह सुहाना और आसिम का बॉलीवुड डेब्यु होगा. बता दें कि बिग बॉस के घर में रहते हुए आसिम और सिद्धार्थ के बीच की नोक-झोंक लोगों को बहुत ज्यादा अच्छी लगी. इन दोनों की दोस्ती को भी काफी पसंद किया गया. लेकिन जैसे-जैसे शो आगे बढ़ता गया, दोनों के बीच दुश्मनी भी देखने को मिली. दोनों के बीच काफी झगड़े हुए. लोगों ने इन दोनों के बीच की नोकझोंक को काफी पसंद किया.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: