90 के दशक में शिव बनकर मशहूर हुआ था ये अभिनेता, सालों बाद ये काम कर कमा रहे शोहरत - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

90 के दशक में शिव बनकर मशहूर हुआ था ये अभिनेता, सालों बाद ये काम कर कमा रहे शोहरत

90 के दशक में शिव बनकर मशहूर हुआ था ये अभिनेता, सालों बाद ये काम कर कमा रहे शोहरत

<-- ADVERTISEMENT -->




आज शिवरात्रि है. शिवरात्रि के मौके पर हम आपको 90 के दशक के उस शिव के बारे में बता रहे हैं जिसने सीरियल ओम नमः शिवाय में शिव की भूमिका निभाई थी और लोगों के दिलों में जगह बनाई. हालांकि आप लोग इस अभिनेता को भूल गए होंगे. लेकिन अब यह अभिनेता फिल्मों में काम करता है.


उस समय सीरियल ओम नमः शिवाय बहुत ज्यादा हिट हुआ था. यह सीरियल बड़ों से लेकर बच्चों तक सभी को पसंद आता था. इस सीरियल में शिव की भूमिका एक्टर समर जय सिंह ने निभाई थी. भगवान शिव के किरदार में लोगों ने उन्हें बहुत पसंद किया और लोग उन्हें असल जिंदगी में शिव समझने लगे. हालांकि समर जय सिंह ने कई और माइथोलॉजी सीरियलों में भी काम किया.

samar jai singh

उन्होंने रामायण, मृत्युंजय, सम्राट अशोक जैसे सीरियलों में भी किरदार निभाए. लेकिन भगवान शिव का किरदार उनके बाकी किरदारों पर हमेशा भारी रहा. समर जय सिंह टीवी सीरियलों के अलावा फिल्मों में भी काम कर चुके हैं. समर जय सिंह ने सुंदरी, ग़दर एक प्रेम कथा, अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों, एक था टाईगर, हीरोपंती जैसी फिल्मों में काम किया है.

samar jai singh

लेकिन अब वह मुंबई में Kreating Charakters नाम से एक्टिंग स्कूल चला रहे हैं. इस इंस्टिट्यूट के जरिए वह उन युवाओं को एक्टिंग की ट्रेनिंग दे रहे हैं जो फिल्मों और टीवी की दुनिया में अपना करियर बनाना चाहते हैं. इस एक्टिंग इंस्टिट्यूट की नींव 2005 में रखी गई थी. लेकिन आज भी समर फिल्मों में काम करते हैं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: