तारक मेहता का उल्टा चश्मा में आने वाला है बड़ा ट्विस्ट, जेठालाल से सारे रिश्ते तोड़ लिए बबिता जी ने - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में आने वाला है बड़ा ट्विस्ट, जेठालाल से सारे रिश्ते तोड़ लिए बबिता जी ने


<-- ADVERTISEMENT -->



सब टीवी के मशहूर सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में इन दिनों बहुत सारे ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. जेठालाल की प्यारी बबिता जी उनसे खफा खफा दिख रही है. हम सब जानते हैं कि जेठालाल बबीता जी को इंप्रेस करने के लिए कुछ ना कुछ करते रहते हैं. इसके लिए वह कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं.


फैंस को जेठालाल और बबिता जी के बीच की नोकझोंक बहुत ही ज्यादा अच्छी लगती है. लेकिन अब कुछ ऐसा होने वाला है, जिस वजह से बबीता जी जेठालाल से अपने सारे रिश्ते तोड़ देंगी. हाल ही में यह दिखाया गया कि जेठालाल केवल गुजराती में बात करते नजर आ रहे हैं. वह किसी और भाषा में बात नहीं कर रहे.


जेठालाल बबीता जी के साथ भी इसी भाषा में बात करते हुए दिख रहे हैं. बबीता जी बंगाली है और उन्हें जेठालाल की बात समझने में दिक्कत हो रही है. जेठालाल की इसी गलती का फायदा उठाकर अय्यर बबीता को भड़का देता है और जेठालाल द्वारा कही गई बात को तोड़ मरोड़ कर पेश करता है, जिससे बबीता भड़क जाती है और वह गुस्से में आकर जेठालाल से अपने सारे रिश्ते तोड़ देंगी.


तारक मेहता का उल्टा चश्मा धारावाहिक लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है. यह सीरियल 28 जुलाई 2008 टीवी पर प्रसारित हो रहा है. इस शो को कई साल हो चुके हैं. लेकिन आज भी इसकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: