Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

पिता हैं दबंग, चाचा है लोकसभा सांसद, ऐसे परिवार से ताल्लुक रखती हैं पवन सिंह की दूसरी पत्नी

पिता हैं दबंग, चाचा है लोकसभा सांसद, ऐसे परिवार से ताल्लुक रखती हैं पवन सिंह की दूसरी पत्नी

<-- ADVERTISEMENT -->


भोजपुरी के मशहूर सुपरस्टार पवन सिंह किसी पहचान के मोहताज नहीं है. पवन सिंह एक अच्छे एक्टर होने के साथ-साथ एक अच्छे सिंगर भी है. वह फिल्मों और गानों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में है. पवन सिंह ने 2 साल पहले ही 2018 में दूसरी शादी की थी. उनकी पत्नी ज्योति सिंह बलिया की रहने वाली है.

pawan singh jyoti singh

पवन सिंह ने ज्योति से 5 मार्च 2018 को कोर्ट मैरिज की थी. इसके बाद 6 मार्च को दोनों की हिंदू रीति-रिवाजों से शादी हुई. खबरों के मुताबिक ज्योति सिंह और पवन सिंह की फैमिली के आपसी संबंध अच्छे थे. इसी वजह से दोनों के परिवार वाले इस शादी के लिए राजी हो गए. ज्योति सिंह के पिता रामबाबू सिंह बलिया के दबंग लोगों में गिने जाते हैं. इतना ही नहीं ज्योति सिंह के चाचा लोकसभा सांसद रह चुके हैं.

pawan singh jyoti singh

ज्योति सिंह अपने घर में तीनों बहनों में सबसे छोटी है. पवन सिंह की पहली शादी 2014 में नीलम सिंह से हुई थी. लेकिन 2015 में नीलम ने सुसाइड कर लिया. इसके बाद पवन सिंह और अक्षरा सिंह के अफेयर की खबरें आने लगी. दोनों काफी समय तक रिलेशनशिप में रहे. लेकिन किसी वजह से दोनों अलग हो गए.

pawan singh jyoti singh

ऐसा कहा जाता है कि पवन सिंह काम में व्यस्तता के चलते अपनी पत्नी नीलम को ज्यादा समय नहीं दे पाते थे, जिस वजह से नीलम ने सुसाइड किया था. पवन सिंह ने महज 11 साल की उम्र में ही अपना करियर शुरू किया था. पवन सिंह की फिल्में लोगों को बहुत पसंद आती है और उनके गाने भी लोगों को काफी अच्छे लगते हैं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: