Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अपनी एक्स वाइफ सुजैन के साथ मंदिर गए ऋतिक रोशन, वायरल हो रही हैं तस्वीरें


<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार ऋतिक रोशन एक बार फिर से अपनी पूर्व पत्नी सुजैन खान के साथ नजर आए. ऋतिक रोशन शिवरात्रि के मौके पर अपनी पूर्व पत्नी सुजैन खान के साथ शिव मंदिर गए, जहां उन्होंने जलाभिषेक किया. इस दौरान उनके बेटे भी उनके साथ थे और पूरा रोशन परिवार नजर आया. सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें काफी वायरल हुई. लोगों को यह तस्वीरें बहुत पसंद भी आई. लेकिन कुछ लोगों ने सवाल भी खड़े किए.


सोशल मीडिया पर वीडियो भी काफी वायरल हुआ जिसमें ऋतिक रोशन भगवान शिव की पूजा करते हुए नजर आ रहे हैं और उनकी पूर्व पत्नी सुजैन खान उनके बगल में खड़ी हुई दिख रही हैं. ऋतिक रोशन और सुजैन की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई.


बता दें कि ऋतिक रोशन और सुजैन खान का 2014 में ही तलाक हो गया था. लेकिन अक्सर यह दोनों एक साथ नजर आ जाते हैं. ऋतिक रोशन और सुजैन खान अपने बच्चों की वजह से एक दूसरे के साथ घूमते हुए नजर आ जाते हैं. इनको कई बार एक साथ डिनर पर जाते हुए भी देखा गया है. दोनों अपने बच्चों की वजह से ऐसा करते हैं. शादी के बाद भी इन दोनों के बीच दोस्ती का रिश्ता है.


सुजैन ने एक इंटरव्यू में कहा था कि मेरे और ऋतिक के अलग होने के कारण कुछ भी रहे हो. लेकिन हम अपने बच्चों के लिए काफी संवेदनशील है. हमारे बीच चाहे कितनी भी दूरियां आ जाए. लेकिन हम अपने झगड़ों के बीच कभी अपने बच्चों को नहीं लाएंगे.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Post A Comment:

0 comments: