Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

आसिम रियाज के भाई संग जोड़ी पर बोलीं रश्मि देसाई, कहा- हम दोनों यह बात .....


<-- ADVERTISEMENT -->




बिग बॉस सीजन 13 में कई रिश्ते बहुत मजबूत हुए. लेकिन कुछ ऐसे रिश्ते भी थे जो बिग बॉस 13 खत्म होते ही टूट गए. रश्मि देसाई और अरहान खान का रिश्ता बिग बॉस के घर में ही टूट गया. इस शो के दौरान ही यह खुलासा हुआ कि अरहान पहले से शादीशुदा है और उनका एक बच्चा भी है और रश्मि इस बात से बिल्कुल अनजान थी. जब रश्मि को इस बारे में पता चला तो उन्होंने अरहान से ब्रेकअप कर लिया.


रश्मि बिग बॉस के घर से आने के बाद अपने जीवन को इंजॉय कर रही है. लेकिन दूसरी तरफ उनका नाम सोशल मीडिया पर आसिम रियाज के भाई उम्र के साथ जोड़ा जाने लगा है. सोशल मीडिया पर इन दोनों की तस्वीरें भी काफी वायरल होती रहती है और #UmRash ट्रेंड करने लगता है.


ऐसी खबरें आ रही है कि रश्मि और उमर के बीच कुछ ना कुछ चल रहा है. लेकिन अब इस मामले में रश्मि ने खुद सफाई दी है. हाल ही में एक इंटरव्यू में रश्मि ने कहा कि हम केवल अच्छे दोस्त हैं और हम दोनों को यह बात अच्छे से पता है. मैं इस बात पर कोई एक्शन नहीं देती. लेकिन चीजें तब बहुत फनी हो जाती है जब मैं एडिट की हुई तस्वीरों और वीडियो को देखती हूं. हम दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं और हमेशा दोस्त ही रहेंगे.


बता दे कि बिग बॉस 13 के फिनाले के बाद रश्मि देसाई को आसिम रियाज, हिमांशी खुराना और उमर रियाज के साथ पार्टी करते हुए देखा गया था. इस पार्टी का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था, जिसमें यह दोनों साथ में डांस करते हुए नजर आ रहे थे, रश्मि, उमर के बगल में खड़ी थीं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: