Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

एकमात्र एक्ट्रेस जिसके बहुत करीब हैं सलमान, जब चाहे कर देती है फोन, करती है पर्सनल बातें!


<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान 50 साल से ज्यादा हो चुके हैं और उनका शादी करने का कोई इरादा नहीं है। जब भी सलमान खान से उनकी शादी को लेकर कोई भी सवाल पूछा जाता है तो वह उसे मजाक में टाल देते हैं। सलमान खान का कई अभिनेत्रियों के साथ अच्छा रिश्ता है। इस पोस्ट में हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो सलमान खान के सबसे ज्यादा करीब है। यह अभिनेत्री सलमान को कभी भी फोन करके बात कर लेती है। आइए जानते हैं उसके बारे में


हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि रहा डेजी शाह है। डेजी शाह को सलमान खान ने फिल्म जय हो में मुख्य भूमिका दिलाई थी। डेजी शाह अपने करियर में कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। इनको फिल्म रेस 3 में भी देखा गया था।


हिंदुस्तान टाइम्स को दिए गए इंटरव्यू में डेजी शाह ने खुद ये खुलासा किया था कि वह सलमान खान के काफी ज्यादा करीब है। डेजी शाह के मुताबिक वह सलमान खान के साथ हर तरह की बातें करती है। वह अपनी पर्सनल लाइफ की बातें भी सलमान खान को बताती हैं। डेजी शाह ने कहा था कि मैं कभी भी उनको फोन कर लेती हूं और उनसे सलाह लेती हूं। मैं कोई भी बात सलमान खान से नहीं छुपाती।


डेजी शाह ने बताया कि पर्सनल लेवल पर हमारी केमिस्ट्री काफी अच्छी है। हम दोनों की इक्वेशन कमाल की है। दोस्तों इससे पहले किसी और अभिनेत्री ने सलमान खान से इतने करीबी रिश्ते को लेकर खुलासा नहीं किया। सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म राधे को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। सलमान खान की यह फिल्म इसी साल ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: