विद्या बालन का बड़ा खुलासा- एक आर्मी ऑफिसर मेरे ब्रेस्ट को लगातार घूरता रहा और फिर आंख मार दी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

विद्या बालन का बड़ा खुलासा- एक आर्मी ऑफिसर मेरे ब्रेस्ट को लगातार घूरता रहा और फिर आंख मार दी


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस विद्या बालन इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई है. लेकिन वह अपनी फिल्म के वजह से नहीं बल्कि अपने एक बयान को लेकर चर्चा में हैं, जो उन्होंने यौन शोषण को लेकर दिया. विद्या बालन ने एक इंटरव्यू में कहा कि वह जब कॉलेज में थी तो वह छेड़खानी का शिकार हुई.


विद्या बालन ने मी टू कैंपेन के तहत यौन उत्पीड़न पर सवाल पूछे जाने पर कहा कि यौन शोषण हमेशा से होता रहा है. अंतर केवल इतना है कि लोग आज इस मुद्दे पर बात कर रहे हैं. पहले इन बातों को दबा दिया जाता था. लेकिन अब ऐसा नहीं है. आज लड़कियां खुद को दोषी मानने की जगह दोषी का पर्दाफाश करती है.


विद्या बालन ने बताया कि मैं जब लोकल ट्रेन से सफर किया करती थी तो मुझे चेंबूर से वीटी जाना होता था और कॉलेज के उन दिनों में अक्सर कोई मुझे पिंच कर देता. कोई चिकोटि काट देता. मुझे बहुत गुस्सा आता और मैं चिल्ला कर हाथ उठा देती थी. मुझे लगता है कि ऐसे मामलों में चुप नहीं रहना चाहिए.


विद्या बालन ने एक घटना का जिक्र करते हुए कहा कि जब मैं कॉलेज में थी तब एक आर्मी जवान वीटी स्टेशन पर खड़ा था और मेरी तरफ देखे ही जा रहा था. वह लगातार मेरे ब्रेस्ट को घूर रहा था और फिर उसने मुझे आंख मारी. मुझे बहुत गुस्सा आ गया और मैं उसके पास गई. मैंने उससे पूछा- आप मेरी तरह ऐसे क्यों देख रहे हो. आपने मुझे आंख क्यों मारी. आप हमारे देश के जवान हैं. आप देश की सुरक्षा करते हैं और मुझे आंख मार रहे हैं. यह क्या छिछोरापन है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

controversy

Post A Comment:

0 comments: