Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बिना तलाक लिए इन सितारों ने की दूसरी शादी, दो ने तो बदल लिया था धर्म


<-- ADVERTISEMENT -->




फिल्मी दुनिया में कई ऐसे सितारे हैं जिन्होंने एक से ज्यादा शादियां की हैं. लेकिन कुछ सितारे ऐसे हैं जिन्होंने बिना तलाक लिए ही दूसरी शादी कर ली. इनमें से कुछ सितारों ने तो दूसरी शादी के लिए अपना धर्म भी बदल लिया था.

धर्मेंद्र 


धर्मेंद्र बॉलीवुड के बहुत बड़े सुपरस्टार रहे. धर्मेंद्र की पहली शादी प्रकाश कौर से हुई थी जिनसे उनके 4 बच्चे हुए. लेकिन फिल्मों में काम करते हुए धर्मेंद्र हेमा मालिनी से प्यार करने लगे. इसके बाद हेमा मालिनी और धर्मेंद्र ने शादी कर ली. इसके लिए धर्मेंद्र ने धर्म परिवर्तन किया था.

राज बब्बर 


राज बब्बर की पहली शादी नादिरा से हुई थी. लेकिन कुछ समय बाद राज बब्बर को स्मिता पाटिल से प्यार हो गया. राज बब्बर और स्मिता पाटिल का एक बेटा हुआ. लेकिन बेटे प्रतीक के जन्म के कुछ समय बाद स्मिता पाटिल की मौत हो गई.

सलीम खान 


बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान के पिता सलीम खान ने भी दो शादियां की. सलीम खान की पहली शादी सलमा से हुई थी. लेकिन फिर सलीम खान हेलन से प्यार करने लगे और दोनों ने शादी भी कर ली. लेकिन इस रिश्ते से कोई भी खुश नहीं था.

संजय खान 


संजय खान की पहली शादी जरीन कटरक से हुई थी. लेकिन इसके बाद संजय खान का दिल जीनत अमान पर आ गया और उन्होंने जीनत से शादी कर ली. लेकिन एक साल बाद ही दोनों का तलाक हो गया.

महेश भट्ट 


महेश भट्ट की पहली शादी किरण से हुई थी. इसके बाद महेश भट्ट का नाम परवीन बॉबी से जुड़ा. लेकिन दोनों का ब्रेकअप हो गया. इसके बाद महेश सोनी राजदान के प्यार में पड़ गए और उन्होंने मुस्लिम धर्म अपनाकर बिना तलाक लिए ही सोनी राजदान से शादी कर ली.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: