सेट पर इलेक्ट्रिक चूल्हा लेकर आती है ये अभिनेत्री, खुद बनाती है अपने हाथों से खाना, ये है वजह - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सेट पर इलेक्ट्रिक चूल्हा लेकर आती है ये अभिनेत्री, खुद बनाती है अपने हाथों से खाना, ये है वजह

सेट पर इलेक्ट्रिक चूल्हा लेकर आती है ये अभिनेत्री, खुद बनाती है अपने हाथों से खाना, ये है वजह

<-- ADVERTISEMENT -->



सेहत का ध्यान रखना बेहद ही जरूरी है, क्योंकि आप स्वस्थ रहेंगे तभी आप लंबे समय तक जी पाएंगे. स्वस्थ रहने के लिए अच्छा भोजन खाना बहुत जरूरी है. लेकिन आजकल लोग बाजारों का खाना खा लेते हैं. हालांकि एक ऐसी अभिनेत्री है जो शूटिंग के दौरान सेट पर खुद ही खाना बनाती है और वह अपने साथ हर जगह इलेक्ट्रिक चूल्हा लेकर घूमती है.

akanksha rawat

हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं उसका नाम आकांक्षा रावत है. आकांक्षा रावत सीरियल कहत हनुमान जय सियाराम में देवी पार्वती की भूमिका में नजर आई थी. आकांक्षा रावत अपनी सेहत को लेकर काफी जागरूक है. आकांक्षा ताजा खाना खाने पर विश्वास करती है.

akanksha rawat

इसी वजह से वह जब भी शूटिंग सेट पर जाती है तो अपने साथ इंडक्शन कुकटॉप लेकर जाती हैं और जब भी उन्हें भूख लगती है तो वह अपना खाना खुद ही बनाती है. वह व्यस्त शेडूल में से भी अपने लिए खाना बनाने का समय निकाल लेती है. आकांक्षा बताती है कि वह ज्यादातर उबली हुई सब्जियां और सूप खाती है.

akanksha rawat

सब्जियां काटने या पकाने का काम उनकी टीम कर देती है. आकांक्षा की हमेशा यही कोशिश रहती है कि वे शाम को 7:00 बजे से पहले खाना खा ले. आकांक्षा दिन में फलों का सेवन भी करती हैं. आकांक्षा तली भुनी और मसालेदार चीजों से दूरी बनाकर ही रखती है. आकांक्षा की इस आदत की सब तारीफ करते हैं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: