इन हसीनाओं की फर्जी शादी करा चैनल्स ने बटोरी खूब टीआरपी, एक की भी नहीं टिकी शादी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

इन हसीनाओं की फर्जी शादी करा चैनल्स ने बटोरी खूब टीआरपी, एक की भी नहीं टिकी शादी


<-- ADVERTISEMENT -->



टीवी पर इन दिनों रियलिटी शोस काफी पसंद किए जा रहे हैं. इसी वजह से हर चैनल पर कोई ना कोई रियलिटी शो आता रहता है. कुछ दिनों पहले ही बिग बॉस 13 खत्म हुआ है जिसके बाद इस चैनल पर मुझसे शादी करोगी शुरू हो गया. इस सीरियल में पारस छाबड़ा और शहनाज गिल का स्वयंवर चल रहा है. कुछ दिनों पहले इंडियन आइडल में नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की फर्जी शादी की वजह से चैनल ने काफी टीआरपी बटोरी थी. कई ऐसे चैनल है जिन्होंने फर्जी शादी के जरिए काफी टीआरपी बटोरी.


शहनाज गिल और पारस छाबड़ा


इन दोनों ने बिग बॉस सीजन 13 में लोगों का काफी मनोरंजन किया. उनकी लोकप्रियता को देखते हुए चैनल ने इन दोनों का स्वयंवर शुरू किया. लेकिन शहनाज के पिता इसके खिलाफ थे.

राखी सावंत 


राखी सावंत का स्वयंवर 2009 में प्रसारित हुआ था जिसमें राखी सावंत के लिए लड़का ढूंढने की कोशिश की गई. हालांकि इस शो ने काफी सुर्खियां बटोरी. लेकिन राखी का काफी मजाक भी उड़ा.

सारा खान और अली मर्चेंट 


इन दोनों ने बिग बॉस सीजन 4 में प्रतिभाग किया था और बिग बॉस के घर में रहते ही दोनों ने शादी भी की थी. लेकिन बिग बॉस खत्म होने के कुछ समय बाद दोनों का रिश्ता टूट गया. राहुल महाजन का भी स्वयंवर हुआ था. राहुल महाजन और डिंपी गांगुली की शादी भी हुई थी. लेकिन कुछ ही सालों में दोनों का तलाक हो गया.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: