Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बॉलीवुड की अभिनेत्री पड़ी थी शाहिद के पीछे, अभिनेता ने परेशान होकर कर दी पुलिस कंप्लेंट

बॉलीवुड की अभिनेत्री पड़ी थी शाहिद के पीछे, अभिनेता ने परेशान होकर कर दी पुलिस कंप्लेंट

<-- ADVERTISEMENT -->





बॉलीवुड के चॉकलेटी व्बॉय शाहिद कपूर आज अपना 39 वां जन्मदिन मना रहे हैं. शाहिद कपूर ने अपने करियर में कई हिट फिल्मों में काम किया है. शाहिद कपूर अपनी फिल्मों के अलावा अपने अफेयर्स को लेकर भी काफी चर्चा में रहे. शाहिद कपूर से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा है.

shahid kapoor

एक समय बॉलीवुड के मशहूर एक्टर राजकुमार की बेटी एक्ट्रेस वास्तविकता पंडित शाहिद के पीछे पड़ गई थी. वास्तविकता पंडित शाहिद के पीछे इस तरह पड़ी हुई थी कि शाहिद को उनसे छुटकारा पाने के लिए पुलिस का सहारा लेना पड़ा. वास्तविकता शाहिद की हर छोटी चीज पर नजर रखने लगी. जहां भी शाहिद जाते वह उनके पीछे पहुंच जाती.

वास्तविकता पंडित

वास्तविकता शाहिद कपूर का रास्ता रोक लिया करती थी और खुद को उनकी सबसे बड़ी फैन बताती. पहले तो शाहिद ने यह सारी हरकतों को नजरअंदाज किया. लेकिन वास्तविकता ने शाहिद के घर के पास ही फ्लैट खरीद लिया. अब शाहिद को मजबूरी में परेशान होकर उनके खिलाफ केस दर्ज करना पड़ा.

shahid kapoor

बाद में ऐसी खबरें आई कि वास्तविकता फिल्म इंडस्ट्री में नाम नहीं कमा सकी इसीलिए वह पब्लिसिटी पाने के लिए ऐसी हरकतें करती हैं. वास्तविकता ने फिल्म इंडस्ट्री में काफी स्ट्रगल किया. लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली जिससे वह डिप्रेशन में चली गई और वह इस तरह की हरकतें कर रही है. हालांकि इसके पीछे क्या सच्चाई थी, यह कोई नहीं जानता.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Birthday Special

bollywood celebs

Celebs Gossips

Shahid Kapoor

Post A Comment:

0 comments: