Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कभी दूसरे एक्टर्स के पीछे डांस किया करती थी ये अभिनेत्री, आज हो गई है मशहूर


<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड में कई ऐसे अभिनेता और अभिनेत्रियां हैं जो पहले किसी दूसरे एक्टर्स के पीछे डांस किया करते थे. लेकिन आज वह खुद की पहचान बना चुके हैं और बहुत ज्यादा मशहूर है. हम आपको एक ऐसी ही अभिनेत्री के बारे में बताने वाले हैं जिसने अपना कैरियर बैकग्राउंड डांसर के रूप में शुरू किया था. लेकिन आज वह बहुत मशहूर हो गई है.


हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि डेज़ी शाह है. डेजी शाह पहले बॉलीवुड के मशहूर सितारों के पीछे डांस किया करती थी. आपने डेजी शाह को सलमान की फिल्म तेरे नाम में डांस करते हुए देखा होगा. डेजी शाह कई फिल्मों के गानों में बैकग्राउंड डांसर और आइटम सॉन्ग कर चुकी है.


लेकिन सलमान ने डेजी शाह को फिल्म जय हो में मुख्य किरदार में काम करने का मौका दिया. इस फिल्म में डेज़ी शाह ने काफी अच्छी एक्टिंग की और वह बहुत मशहूर हो गई. आज डेजी शाह के लाखों करोड़ों फैंस है.


डेजी शाह का जन्म 1984 में हुआ था. वह 35 साल की हो चुकी है. डेजी शाह अब तक जय हो, रेस 3, हेट स्टोरी 3, रामरतन, ब्लडी इश्क जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी है. डेजी शाह ने तमिल फिल्मों में भी काम किया है. डेज़ी शाह एक बहुत ही अच्छी डांसर भी है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: