Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बोल्ड सीन देकर इस अभिनेत्री ने मचाया था तहलका, काम ना मिलने पर करनी पड़ी बी ग्रेड फिल्में, अब जी रही ऐसी जिंदगी

बोल्ड सीन देकर इस अभिनेत्री ने मचाया था तहलका, काम ना मिलने पर करनी पड़ी बी ग्रेड फिल्में, अब जी रही ऐसी जिंदगी

<-- ADVERTISEMENT -->





80 और 90 के दशक की मशहूर मॉडल और एक्ट्रेस सोनू वालिया का आज जन्मदिन है. सोनू वालिया 55 साल की हो गई है. उनका जन्म दिल्ली के पंजाबी परिवार में हुआ था. सोनू वालिया पढ़ाई खत्म करने के बाद मॉडलिंग इंडस्ट्री में चली गई. मॉडलिंग की दुनिया में उन्होंने काफी सफलता हासिल कर ली जिसके बाद उन्होंने मिस इंडिया कंपटीशन में प्रतिभाग किया और 1985 में वह मिस इंडिया की विजेता बनी.

sonu walia

सोनू वालिया ने फिर बॉलीवुड में कदम रखा. उनको फिल्म खून भरी मांग में रेखा के साथ काम करने का मौका मिला. यह फिल्म 1988 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म से सोनू वालिया को पहचान मिली. इसके बाद उन्होंने फिल्म आकर्षण में बहुत ज्यादा बोल्ड सीन दिए थे. इस फिल्म में कई बोल्ड सीन थे जिन्हें शूट करना भी बहुत मुश्किल था.

sonu walia

इस फिल्म के एक सीन की वजह से तो काफी बवाल मच गया था. सोनू वालिया ने कई फिल्मों में काम किया. लेकिन उनको ज्यादा सफलता नहीं मिली. इसके बाद सोनू वालिया ने ने बी ग्रेड फिल्मों में करना शुरू कर दिया. हालांकि वह ज्यादा कामयाब नहीं रही तो उन्होंने इंडस्ट्री छोड़ दी और शादी करके घर बसा लिया.

sonu walia

सोनू वालिया ने पहले एनआरआई सूर्यप्रकाश से शादी की थी. लेकिन सूर्य प्रकाश का निधन हो गया तो सोनू वालिया ने कुछ समय बाद एनआरआई फिल्म प्रोड्यूसर प्रताप सिंह के साथ दूसरी शादी कर ली. उनकी एक बेटी भी है. अब सोनू वालिया गुमनाम जिंदगी जी रही है .

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Birthday Special

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: