शादी को लेकर उड़ रही अफवाहों पर कंगना रनौत का बड़ा बयान, कहा- कोई इरादा नहीं - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

शादी को लेकर उड़ रही अफवाहों पर कंगना रनौत का बड़ा बयान, कहा- कोई इरादा नहीं


<-- ADVERTISEMENT -->



कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म जयललिता की बायोपिक को लेकर सुर्खियों में छाई हुई है. इस फिल्म के सेट से उनका जयललिता वाला लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ. कंगना ने हाल ही में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक इंटरव्यू में बात की. इस दौरान उन्होंने अपनी शादी को लेकर उड़ रही अफवाहों पर भी जवाब दिया.


कंगना रनौत ने कहा कि उनका अभी शादी को लेकर कोई इरादा नहीं है. वह अकेले ही खुश है. लेकिन उनके भाई जल्द ही वैवाहिक जीवन में बंध सकते हैं. इसके अलावा कंगना ने यह भी बताया कि उनके ऊपर बायोपिक बनाने की जो खबरें आ रही है, वह झूठी है.


कंगना रनौत ने अपनी अपकमिंग फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि वह चाहती है कि उनकी सुपरहिट फिल्मों में शुमार तनु वेड्स मनु का तीसरा पार्ट बने. बता दें कि तनु वेड्स मनु के दोनों पार्ट्स लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आए थे. कंगना ने कहा कि अगर फिल्म की स्क्रिप्ट अच्छी होती है तो मैं जरूर इसे करना चाहूंगी और मैं चाहूंगी कि फिल्म का सीक्वल बने.


कंगना 2019 में फिल्म जजमेंटल है क्या में नजर आई थी. इस फिल्म में राजकुमार राव भी मुख्य भूमिका में थे. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. कुछ समय पहले ही कंगना रनौत की फिल्म पंगा रिलीज हुई थी जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: