Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कैटरीना के साथ रिश्ते को लेकर पहली बार बोले विक्की कौशल, दिया बड़ा बयान

कैटरीना के साथ रिश्ते को लेकर पहली बार बोले विक्की कौशल, दिया बड़ा बयान

<-- ADVERTISEMENT -->





विक्की कौशल बॉलीवुड के उभरते हुए सितारे हैं, जो तेजी से लोकप्रियता हासिल करते जा रहे हैं. विक्की कौशल इन दिनों अपनी फिल्म भूत पार्ट वनः द हॉन्टेड शिप को लेकर सुर्खियों में है. इसके अलावा विक्की कौशल बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ अपने अफेयर को लेकर भी सुर्खियां बटोरते रहते हैं.

vicky kaushal katrina kaif

इन दोनों को कई बार एक साथ देखा जा चुका है. हालांकि अभी तक दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया है. लेकिन दोनों के बीच की नजदीकियों को देखकर यही लगता है कि दोनों के बीच कुछ ना कुछ तो चल रहा है. विक्की कौशल ने पहली बार कटरीना कैफ के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर बात की.

vicky kaushal katrina kaif

विक्की कौशल ने कहा- मैं सच में अपनी पर्सनल लाइफ को गार्ड करना चाहता हूं क्योंकि अगर आप इस बारे में बात करते हैं तो इससे बातें फैलती है. इसके बाद गलतफहमियां फैलती हैं और मैं अपनी लाइफ में ऐसा बिल्कुल भी नहीं चाहता. विक्की कौशल ने आगे कहा- मुझे लगता है कि यह बेहतर होगा कि मैं अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सतर्क रहूं और मैं समय किसी भी चीज के बारे में खुलकर बात नहीं करना चाहता.

vicky kaushal

विक्की कौशल और कटरीना कैफ के अफेयर की खबरें काफी दिनों से आ रही है. ऐसी भी खबरें आई थी कि दोनों ने एक साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट किया था. विक्की कौशल की फिल्म 21 फरवरी को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही है. इस फिल्म का निर्देशन भानु प्रताप सिंह ने किया है. 

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Katrina Kaif

Post A Comment:

0 comments: