Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बहुत ही ज्यादा स्टाइलिश हैं मेलानिया ट्रंप, जाने पहनती हैं कितनी महंगी ड्रेस


<-- ADVERTISEMENT -->




अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप हाल ही में दो दिवसीय भारत दौरे पर आए थे. उनके साथ उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप और बेटी इवंका ट्रंप भी आए. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बहुत ही गर्मजोशी से उनका स्वागत किया. मंगलवार को डोनाल्ड ट्रंप के सम्मान में राष्ट्रपति भवन में डिनर का आयोजन हुआ, जहां डोनाल्ड ट्रंप अपनी पत्नी और बेटी बंका के साथ पहुंचे.


मेलानिया ट्रंप ने अपने दौरे के दूसरे दिन जो पोशाक पहनी हुई थी उसकी वजह से वह काफी सुर्खियों में रही. इस पोशाक की कीमत 1.1 लाख रुपए है. यह पोशाक कैरोलिना हरेरा द्वारा बनाई गई है, जो वेनजुएला की मशहूर डिजाइनर है. मेलानिया ट्रंप की ड्रेस बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही थी, जिसकी कीमत 1,15,265 रुपए है.


मेलानिया पहले दिन जंपसूट पहने हुए नजर आई थी. उन्होंने इसके साथ ग्रीन कलर का सैश बांधा हुआ था. लोगों को मेलानिया का लुक भी काफी अच्छा लगा. इस मौके पर इवांका ने भारतीय द्वारा डिजाइन की हुई ड्रेस पहनी थी. यह ड्रेस अनिता डोंगरे ने डिजाइन किया था.


यह ड्रेस सिल्क से बनी हुई थी. इसमें इवांका बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही थी. बता दें कि मेलानिया ट्रंप मंगलवार को दिल्ली के सरकारी स्कूल में बच्चों से भी मिली. स्कूल के बच्चों ने बहुत ही बेहतरीन अंदाज में मेलानिया ट्रंप का स्वागत किया और उन्हें खूब सारे उपहार भी दिए. डोनाल्ड ट्रंप मंगलवार देर रात को अपने देश के लिए रवाना हो गए.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: