ये हैं मोहब्बतें की शिरीन मिर्जा पहुंची अस्पताल, हुआ पेट में इन्फेक्शन - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

ये हैं मोहब्बतें की शिरीन मिर्जा पहुंची अस्पताल, हुआ पेट में इन्फेक्शन


<-- ADVERTISEMENT -->



टीवी की मशहूर अभिनेत्री शिरीन मिर्जा की तबीयत खराब है जिस वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. शिरीन मिर्जा के पेट में इंफेक्शन हो गया है. शिरीन मिर्जा के बीमार होने की जानकारी उनकी खास दोस्त और अभिनेत्री कृष्णा मुखर्जी ने दी. शिरीन मिर्जा ने टीवी सीरियल ये है मोहब्बतें में रमन भल्ला की बड़ी बहन की भूमिका अदा की थी.


कृष्णा मुखर्जी ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें शिरीन मिर्जा के हाथों में ड्रिप चढ़ती हुई दिखाई दे रही है. शिरीन मिर्जा ने खुद बीमार होने की जानकारी दी. उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत की.


इस दौरान शिरीन मिर्जा ने कहा- मेरे पेट में इंफेक्शन हुआ. सुबह मैं ज्यादा खराब स्थिति में थी और शाम होते-होते मेरी हालत और भी बिगड़ गई. इसीलिए मुझे अस्पताल में भर्ती किया गया. डॉक्टर का कहना है कि मुझे ठीक होने में कम से कम 4 से 5 दिन लग जाएंगे.


शिरीन मिर्जा के बीमार होने की खबर सुनते ही उनके प्रशंसक उनके जल्दी ठीक होने की कामना करने लगे. शिरीन मिर्जा टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने ये है आशिकी, 24, गुटर गू, सावधान इंडिया, एमटीवी गर्ल्स नाइट आउट जैसे टीवी सीरियल में काम किया है. लेकिन उनको सबसे ज्यादा लोकप्रियता सीरियल ये है मोहब्बतें से मिली.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: