ड्रेस पहनने से किया था इंकार तो संजय ने पिटवाया था अपनी मां से, करिश्मा ने कहा- मैं मेकअप.... - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

ड्रेस पहनने से किया था इंकार तो संजय ने पिटवाया था अपनी मां से, करिश्मा ने कहा- मैं मेकअप....

ड्रेस पहनने से किया था इंकार तो संजय ने पिटवाया था अपनी मां से, करिश्मा ने कहा- मैं मेकअप....

<-- ADVERTISEMENT -->




90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी. करिश्मा ने सलमान, गोविंदा जैसे बड़े बड़े कलाकारों के साथ काम किया. लेकिन शादी के बाद उन्होंने बॉलीवुड से दूरी बना ली. हालांकि उन्होंने वापसी की कोशिश की. लेकिन उन्हें कामयाबी नहीं मिली.

  sanjay karishma kapoor

2016 में करिश्मा कपूर ने अपने पति संजय कपूर से तलाक ले लिया. इन दोनों की शादी 2003 में हुई थी. शादी के कुछ दिन बाद ही दोनों के बीच अनबन की खबरें आने लगी. करिश्मा कपूर ने अपने पति संजय के ऊपर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया. अब करिश्मा अपने दोनों बच्चों के साथ रहती हैं.

  sanjay karishma kapoor

करिश्मा कपूर ने कई ऐसे खुलासे किए जो बहुत चौका देने वाले थे. करिश्मा ने बताया कि संजय कपूर ने उनसे केवल पैसों के लिए शादी की थी. संजय ने अपनी मां से मिलकर उन्हें पिटवाया भी था. करिश्मा ने बताया कि संजय कपूर बहुत अय्याश है और पूरी दिल्ली इस बात को जानती है.

  sanjay karishma kapoor

करिश्मा ने यह भी बताया कि वह मारपीट के निशान मेकअप से छुपाया करती थी. एक बार करिश्मा ने अपनी सास द्वारा गिफ्ट की गई ड्रेस नहीं पहनी क्योंकि वह प्रेग्नेंट थी और वह ड्रेस उन्हें फिट नहीं हो रही थी. इसीलिए संजय ने अपनी मां से उनको पिटवाया था. संजय ने अपनी मां से कहा कि इसे थप्पड़ मारो. करिश्मा ने आरोप लगाया कि संजय ना तो एक अच्छे पति बन पाए और ना ही एक अच्छे पिता बन पाए.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: