Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

क्या सच में पारस-माहिरा ने गुपचुप कर ली है शादी, ये है वायरल तस्वीर का सच


<-- ADVERTISEMENT -->




बिग बॉस सीजन 13 के 2 कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा बिग बॉस खत्म होने के बाद भी काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की दोस्ती बिग बॉस 13 के घर में शुरू हुई थी. उनकी यह दोस्ती शो के बाहर भी बनी हुई है. इन दोनों के बीच की केमिस्ट्री लोगों को बहुत पसंद आई थी.


हाल ही में यह भी खबरें सुनने को मिली कि दोनों चोरी-छिपे दूसरे से मिल रहे हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें काफी वायरल हो रही है. इस तस्वीर को देखकर सब लोग थोड़ा हैरान है. तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे दोनों ने शादी रचा ली है. पारस छाबड़ा फिलहाल स्वयंवर पर आधारित शो मुझसे शादी करोगे में अपनी दुल्हन को ढूंढ रहे हैं.


लेकिन हाल ही में उनकी तस्वीरें सामने आई है जिससे सब लोग थोड़ा हैरान हो सकते हैं. इस तस्वीर में इन दोनों के बीच की केमिस्ट्री को देखकर यही लग रहा है कि दोनों ने शादी रचा ली है. हालांकि इन तस्वीरों के पीछे का सच कुछ और ही है. माहिरा और पारस ने असल में शादी नहीं की है. बल्कि यह दोनों जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में साफ नजर आने वाले हैं, जिसकी शूटिंग शुरू हो गई है.


इन तस्वीरों में माहिरा वाइट कलर के वेडिंग गाउन और पारस वेडिंग सूट में दिखाई दे रहे हैं. यह तस्वीरें पारस और माहिरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की, जो तेजी से वायरल हो गई और इसके बाद ही फैंस इन दोनों की शादी के कयास लगाने लगे.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: