जब वी मेट से लेकर गोरी मैम तक के सफर में इतना बदल गई हैं सौम्या टंडन - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जब वी मेट से लेकर गोरी मैम तक के सफर में इतना बदल गई हैं सौम्या टंडन

जब वी मेट से लेकर गोरी मैम तक के सफर में इतना बदल गई हैं सौम्या टंडन

<-- ADVERTISEMENT -->



गोरी मैम के नाम से घर-घर में मशहूर सौम्या टंडन की लोकप्रियता बहुत बढ़ चुकी है. सौम्या टंडन ने 2006 में अपने टीवी करियर की शुरुआत की थी. लेकिन आज वह घर घर में मशहूर हो गई हैं. सौम्या टंडन को लोग उनके असली नाम से नहीं, बल्कि गोरी मैम के नाम से जानते हैं.


सौम्या टंडन मशहूर सीरियल भाभी जी घर पर है में अनिता भाभी के किरदार में नजर आ रही हैं.सौम्या टंडन ने करीना कपूर की फिल्म जब वी मेट से बॉलीवुड में पहला कदम रखा था. इस फिल्म में उन्होंने करीना की बहन का किरदार निभाया था. सौम्या टंडन ने इस फिल्म के बाद कई टीवी सीरियलों में काम किया. उन्होंने कई रियलिटी शोज को भी होस्ट किया.


लेकिन उनको सबसे ज्यादा लोकप्रियता धारावाहिक भाभी जी घर पर हैं से मिली.सौम्या टंडन असल जिंदगी में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत, ग्लैमरस और फिटनेस फ्रीक है. सौम्या टंडन ने 2016 में सौरभ देवेंद्र सिंह के साथ शादी की थी. शादी से पहले दोनों ने काफी लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया.


इन दोनों का एक बेटा भी है जिसका जन्म 2019 में हुआ था. सौम्या टंडन को लिखने का भी बहुत ज्यादा शौक है. उन्होंने मेरी भावनाएं नामक एक किताब भी लिखी थी. सौम्या टंडन को 2006 में फेमिना फेस ऑफ द ईयर अवॉर्ड से भी नवाजा गया था.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Kareen Kapoor

Post A Comment:

0 comments: