नेहा संग आदित्य नारायण की शादी पर उदित नारायण का बड़ा बयान, बोले- में उसे चिढ़ाता हूं और कहता हूं कि शादी कर लो उससे - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

नेहा संग आदित्य नारायण की शादी पर उदित नारायण का बड़ा बयान, बोले- में उसे चिढ़ाता हूं और कहता हूं कि शादी कर लो उससे


<-- ADVERTISEMENT -->



पिछले दिनों इंडियन आईडल 11 में नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी की वजह से शो ने काफी चर्चा बटोरी थी. इन दोनों की फर्जी शादी का खेल रचा गया जिससे इंडियन आईडल 11 की टीआरपी में खूब बढ़ोतरी हुई. हालांकि कुछ फैंस ने इसे सच भी मान लिया था. इन दोनों की शादी की चर्चा सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा हुई थी.


लेकिन आदित्य नारायण ने बताया कि यह सब केवल शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए किया गया था. नेहा ने भी शादी की खबरों को झूठा बताते हुए कहा था कि आदित्य बहुत अच्छा लड़का है. उसका दिल साफ है. मुझे बहुत खुशी हो रही है कि आदित्य इस साल अपनी गर्लफ्रेंड से शादी कर लेगा. मैं उसे आने वाले जीवन के लिए बधाई देती हूं.


अब इस पर आदित्य नारायण के पिता उदित नारायण का बयान आया है. उदित नारायण ने सारेगामापा लिटिल चैंप्स के लॉन्च के मौके पर कहा-  आपको यकीन नहीं होगा कि मैं उसे आज भी नेहा का नाम लेकर चिढ़ाता हूं कि उससे शादी कर लो. लेकिन वह मेरी इस बात को नजरअंदाज कर देता है. वह कहता है कि उसे अपने करियर पर फोकस करना है.


नेहा और आदित्य का एक वीडियो सॉन्ग रिलीज हुआ था जिसका नाम गोवा बीच है. इस गाने का निर्देशन नेहा के भाई टोनी कक्कड़ ने किया. लोगों ने नेहा और आदित्य के इस गाने को बहुत पसंद किया.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: