'मैंने प्यार किया' में सलमान के साथ यह सीन करने पर फूट-फूट कर रोई थी भाग्यश्री, जाने वजह - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

'मैंने प्यार किया' में सलमान के साथ यह सीन करने पर फूट-फूट कर रोई थी भाग्यश्री, जाने वजह


<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं. सलमान खान की फिल्में लोगों को बहुत पसंद आती है और बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार करती हैं. सलमान खान ने फिल्म मैंने प्यार किया में भाग्यश्री के साथ काम किया था. इस फिल्म के एक सीन के बाद भाग्यश्री बहुत ज्यादा रोने लगी थी.


इस फिल्म से सलमान और भाग्यश्री दोनों को ही बहुत ज्यादा लोकप्रियता मिली. इस फिल्म का गाना कबूतर जा-जा बहुत ज्यादा हिट रहा था. यह बताया जाता है कि इस गाने में सलमान को उनके साथ बाहों में भरने वाला सीन करना था. जैसे ही यह सीन शूट किया गया तो भाग्यश्री फूट-फूट कर रोने लगी.


इसके बाद सलमान घबरा गए और उन्होंने भाग्यश्री से पूछा कि उन्होंने कुछ गलत कर दिया क्या. तो भाग्यश्री ने ना में जवाब दिया. जब डायरेक्टर ने भाग्यश्री से इसका कारण पूछा तो उन्होंने बताया कि वह रूढ़िवादी परिवार से है. उनके परिवार ने आज तक उन्हें चूड़ीदार से ज्यादा ड्रेस पहनने की इजाजत नहीं दी है. ऐसे में यह सीन करना मेरे लिए बहुत मुश्किल है.


भाग्यश्री का जन्म महाराष्ट्र के सांगली में पटवर्धन राजघराने में हुआ था. उनके पिता विजयसिंह राव माधवराव पटवर्धन सांगली के राजा माने जाते हैं. भाग्यश्री ने पहली फिल्म की सफलता के बाद शादी कर ली. हालांकि शादी के बाद उनका करियर खत्म हो गया.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Bhagyashree

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: