Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

डिजाइनर साड़ी पहनकर दिव्यांका त्रिपाठी ने करवाया फोटोशूट, तस्वीरें देखकर आप भी हो जाएंगे फिदा


<-- ADVERTISEMENT -->




टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में दिव्यांका त्रिपाठी ग्रीन कलर की डिजाइनर साड़ी में बहुत ही खूबसूरत लग रही है. दिव्यांका त्रिपाठी डिजाइनर साड़ी पहनकर बहुत ही स्टाइलिश अंदाज में पोज देती हुई नजर आ रही है.


दिव्यांका त्रिपाठी की ये तस्वीरें लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रही है और लोग जमकर उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं. दिव्यांका त्रिपाठी को हाल ही में दादा साहब फाल्के अवार्ड 2020 में बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड दिया गया. दिव्यांका त्रिपाठी कई टीवी सीरियलों में काम कर चुकी है.


लेकिन उनको सबसे ज्यादा लोकप्रियता सीरियल ये है मोहब्बतें से मिली. इस सीरियल में दिव्यांका त्रिपाठी ने इशिता भल्ला की भूमिका निभाई थी. टीवी सीरियलों के अलावा दिव्यांका त्रिपाठी वेब सीरीज कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला में भी काम कर चुकी है.


दिव्यांका त्रिपाठी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. दिव्यांका त्रिपाठी ने 2016 में मशहूर अभिनेता विवेक दहिया के साथ शादी की थी. दिव्यांका अपने शादीशुदा जीवन में बहुत ही खुश हैं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: