Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

समारोह में उर्वशी रौतेला पर टिक गईं सबकी नजरें, एक्ट्रेस ने किया ऐसा

समारोह में उर्वशी रौतेला पर टिक गईं सबकी नजरें, एक्ट्रेस ने किया ऐसा

<-- ADVERTISEMENT -->





बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. उर्वशी रौतेला की वीडियो और तस्वीरें तेजी से वायरल हो जाते हैं. इन दिनों उर्वशी रौतेला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी बवाल मचा रहा है. इस वीडियो में उर्वशी रौतेला पिंक कलर की ड्रेस पहने
हुए दिख रही है.

urvashi rautela

यह वीडियो किसी समारोह का है, जहां उर्वशी रौतेला को देखते ही सबकी नजरें उन पर टिक जाती हैं. इस दौरान वह बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही थी. सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला की यह तस्वीरें तेजी से वायरल हो गई. उर्वशी की तस्वीर और वीडियो को काफी पसंद भी किया गया.


बीते दिनों ऐसी खबरें मिली थी कि उर्वशी रौतेला अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए लाखों रुपए चार्ज करती है और इस मामले में वह सबसे महंगी एक्ट्रेस है. उर्वशी रौतेला दुबई की ब्रांड एंबेसडर भी है. हाल ही में उर्वशी रौतेला का एक गाना एक डायमंड दा हार ले दे यार रिलीज हुआ था, जो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.


उर्वशी को आखिरी बार फिल्म पागलपंती में देखा गया था. इस फिल्म में उनके साथ पुलकित सम्राट, अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, इलियाना डिक्रूज, कृति खरबंदा जैसे सितारे मुख्य भूमिका में नजर आए. उर्वशी रौतेला बहुत ही ज्यादा खूबसूरत दिखती है. लेकिन अभी तक वह बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान नहीं बना पाई है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: