Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सबसे ज्यादा बच्चों की मां है ये अभिनेत्री, लेकिन 45 की उम्र में लगती है 25 की

सबसे ज्यादा बच्चों की मां है ये अभिनेत्री, लेकिन 45 की उम्र में लगती है 25 की

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड सितारे अपनी फिटनेस और खूबसूरती का बहुत ज्यादा ध्यान रखते हैं, बॉलीवुड अभिनेत्रियां अपनी फिगर को मेंटेन रखने के लिए जिम जाती है, जिम में घंटों पसीना बहाती है. तब जाकर कहीं वह स्लिम रहती है. बॉलीवुड सितारे अपने लुक को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं. यह सितारे जहां भी जाते हैं मीडिया के कैमरों में इनकी तस्वीरें कैद हो जाती है.

 रवीना टंडन

हाल ही में 90 के दशक की मशहूर अदाकारा रवीना टंडन को बांद्रा के एक रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई. इस दौरान रवीना टंडन बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही थी. रवीना टंडन को देखकर को लोग देखते ही रह गए. रवीना टंडन ने 2004 में बिजनेसमैन अनिल थदानी के साथ शादी की थी.

 रवीना टंडन

शादी के बाद रवीना की एक बेटी और एक बेटा हुआ. रवीना की बेटी का नाम राशा और बेटे का नाम रणबीर है. लेकिन आपको शायद यह नहीं पता होगा कि रवीना ने शादी से पहले ही दो बेटियों को गोद ले लिया था. रवीना ने जिन दो बेटियों को गोद लिया था उनके नाम छाया और पूजा है. रवीना ने अपनी शादी से पहले ही अपनी दोनों बेटियों की शादी करवा दी थी.

 रवीना टंडन

रवीना की दोनों बेटियां अपने ससुराल में काफी खुशहाल जिंदगी जी रही है. रवीना टंडन 45 साल की हो चुकी है और 4 बच्चों की मां है. लेकिन आज भी वह 25 की दिखाई देती है. रवीना की खूबसूरती की हर कोई तारीफ करता है. रवीना टंडन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है. कुछ दिनों पहले ही रवीना टंडन ने अपने नाती के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की थी.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: