Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

3 बच्चों की मां, मॉडलिंग और टीवी सीरीज में काम कर चुकी हैं ट्रंप बेटी इवांका


<-- ADVERTISEMENT -->




अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पहली बार भारत यात्रा पर आए. इस दौरान उनके साथ उनकी बेटी इवांका ट्रंप भी भारत आई. इवांका ने साल भर पुरानी खूबसूरत ड्रेस पहनी हुई थी जिसकी बहुत चर्चा हुई. डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका बहुत ही प्रतिभाशाली है. इवांका ने मॉडलिंग के साथ टीवी सीरीज में भी काम किया. वह बिजनेस की भी बहुत अच्छी समझ रखती है. इसके अलावा वह सोशल वर्कर भी है.


इवांका का बचपन का नाम इवाना था. लेकिन बाद में उनका नाम इवांका हो गया. इवांका डोनाल्ड ट्रंप की पहली पत्नी की बेटी है. इवांका ने बोर्डिंग स्कूल में रहने के दौरान ही मॉडलिंग करना शुरू कर दिया था. मॉडलिंग के साथ उन्होंने कुछ रियलिटी शो को जज किया और वह कुछ टीवी सीरीज में भी नजर आई.


इवांका ने बिजनेस में भी हाथ आजमाया और काफी सफलता हासिल की.  इवांका ने जैरेड कुशनर के साथ लव मैरिज की. शादी के लिए उन्होंने अपना धर्म भी बदला था, जिससे डोनाल्ड ट्रंप नाराज भी हुए थे. इवांका और जैरेड की शादी 2009 में हुई थी. इन दोनों के तीन बच्चे हैं.


इवांका इससे पहले 2017 में भी भारत आई थी. इवांका ने महिला सशक्तिकरण के क्षेत्र में भी काफी काम किया है. वह अपने पिता के बहुत करीब है. इवांका राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की प्रमुख सलाहकार भी है. डोनाल्ड ट्रंप हर बड़े फैसले में उनकी सलाह जरूर लेते हैं. चाहे बिजनेस हो या फिर राजनीति.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

Entertainment

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: