हमशक्ल दिव्या भारती की मौत के बाद श्रीदेवी को मिल गई थी फिल्म, सेट पर होती थी अजीबोगरीब हरकतें - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

हमशक्ल दिव्या भारती की मौत के बाद श्रीदेवी को मिल गई थी फिल्म, सेट पर होती थी अजीबोगरीब हरकतें

हमशक्ल दिव्या भारती की मौत के बाद श्रीदेवी को मिल गई थी फिल्म, सेट पर होती थी अजीबोगरीब हरकतें

<-- ADVERTISEMENT -->



दिव्या भारती ने फिल्म विश्वात्मा से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. दिव्या भारती के आते ही यह कहा जाने लगा कि वह श्रीदेवी की जगह लेंगी. दिव्या भारती का जन्म 25 फरवरी 1974 को हुआ था. दिव्या भारती की एक फिल्म में उनकी जगह श्रीदेवी को ले लिया गया था.

sridevi divya bharti

फिल्म लाडला तो आप सबने देखी होगी. इस फिल्म में पहले दिव्या भारती को साइन किया गया था. फिल्म के कुछ हिस्से भी शूट हो गए थे. लेकिन अचानक दिव्या भारती के निधन की वजह से इस फिल्म में श्रीदेवी को ले लिया गया. दिव्या भारती के साथ शूट किए गए वीडियो का एक हिस्सा यूट्यूब पर भी मौजूद है.

divya bharti

इस वीडियो में दिव्या भारती और अनिल कपूर के बीच किसी बात को लेकर फैक्ट्री में बहस होती है. वीडियो में दिव्या भारती को देखकर तो एक बार ऐसा ही लगता है जैसे कि वह श्रीदेवी है. इस फिल्म में श्रीदेवी के अलावा रवीना टंडन भी थी. फिल्म की शूटिंग जब 6 महीने बाद दोबारा शुरू हुई तो सेट पर अजीबोगरीब घटनाएं हुई थी.

divya bharti

एक सीन में श्रीदेवी के साथ शक्ति कपूर और रवीना टंडन थे. श्रीदेवी बार-बार उसी जगह अटक जाती थी, जहां दिव्या भारती अटकती थी. रवीना और शक्ति कपूर इस बात से बहुत ज्यादा डर गए. दिव्या भारती ने लाडला के अलावा मोहरा, विजयपथ जैसी कई फिल्में भी साइन की थी. लेकिन वह इन फिल्मों को नहीं कर पाई. दिव्या भारती की महज 19 साल की उम्र में ही मौत हो गई.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

controversy

Divya Bharti

Sridevi

Post A Comment:

0 comments: