जब काजोल ने बयां किया था अपना दर्द, इस फिल्म के दौरान थी सदमे में - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जब काजोल ने बयां किया था अपना दर्द, इस फिल्म के दौरान थी सदमे में


<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस काजोल ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम किया है. अपनी फिल्मों की सफलता से वह काफी खुश रही होंगी. लेकिन एक ऐसी फिल्म हुई थी जो काफी सफल रही. लेकिन काजोल दर्द से गुजर रही थी. सब खुशियां मना रहे थे, लेकिन काजोल दुख में थी.


काजोल ने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि मेरी और अजय की मुलाकात फिल्म हलचल के सेट पर हुई थी. इस सेट पर हम दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई. फिर हमारी दोस्ती हो गई. उस समय मैं किसी और को डेट कर रही थी और अजय भी किसी और के साथ रिलेशनशिप में थे. हालांकि फिर हम दोनों का ब्रेकअप हो गया और धीरे-धीरे हम दोनों करीब आ गए.


हम दोनों ने एक दूसरे को प्रपोज नहीं किया था. लेकिन हम समझ रहे थे कि हम साथ हैं. काजोल ने यह भी बताया कि अजय के परिवार वाले तो राजी थे. लेकिन मेरे पिता शादी के लिए तैयार नहीं थे, क्योंकि वह चाहते थे कि मैं अपने करियर पर ध्यान दूं. काजोल ने इस दौरान यह भी बताया कि फिल्म कभी खुशी कभी गम के दौरान मैं प्रेग्नेंट थी. लेकिन मेरा मिसकैरेज हो गया.


फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया. फिल्म लोगों को काफी पसंद आ रही थी. लेकिन उस समय मैं हॉस्पिटल में थी. मेरा मिसकैरेज हो गया, जिससे मैं बहुत दुखी थी. हालांकि फिर चीजें ठीक हुई. न्यासा और युग ने हमारा परिवार पूरा कर दिया. अब काजोल अपने परिवार के साथ बहुत खुश है और आज भी फिल्मों में काम कर रही हैं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Kajol

Post A Comment:

0 comments: