Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

नोरा फतेही ने इस अभिनेत्री से छीनी फिल्म, अजय देवगन के साथ आएंगी नजर

नोरा फतेही ने इस अभिनेत्री से छीनी फिल्म, अजय देवगन के साथ आएंगी नजर

<-- ADVERTISEMENT -->




मशहूर अभिनेत्री नोरा फतेही अब लोगों के दिलों की धड़कन बन चुकी है. उनकी अदाकारी लोगों को बहुत पसंद आ रही है. हाल ही में फिल्म स्ट्रीट डांसर 3D रिलीज हुई जिसमें नोरा फतेही ने डांस का जबरदस्त तड़का लगाया. लोगों को उनका डांस काफी पसंद आ रहा है.

nora ajay devgn

ऐसी खबर है कि नोरा फतेही ने फिल्म भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया से परिणीति चोपड़ा को बाहर कर दिया है और यह फिल्म अपनी झोली में डाल दी है. अभिषेक दुधैया के निर्देशन में बन रही इस फिल्म के लिए पहले परिणीति को साइन किया गया था. लेकिन परिणीति ने व्यस्तता के चलते फिल्म का हिस्सा बनने पर असमर्थता जताई.

nora

इसके बाद निर्माताओं ने इस किरदार के लिए नोरा फतेही को अप्रोच किया और वह इसके लिए राजी हो गई. नोरा फतेही ने इस फिल्म की तैयारियां भी शुरू कर दी है. नोरा फतेही फिल्म में जासूस के किरदार में नजर आएंगी. फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू हो सकती है. नोरा फतेही को फिल्म के लिए अपनी बॉडी लैंग्वेज पर काम करना होगा.

nora

यह एक वॉर ड्रामा फिल्म है जिसमें अजय देवगन भारतीय वायु सेना के विंग कमांडर विजय कार्णिक का किरदार निभा रहे हैं. इसके अलावा इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, राणा दग्गुबाती भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. यह फिल्म 1971 भारत-पाकिस्तान युद्ध पर आधारित है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Birthday Special

bollywood celebs

Celebs Gossips

Nora Fatehi

Post A Comment:

0 comments: