मुस्लिम होकर भी शुद्ध शाकाहारी हैं तब्बू, 48 की उम्र में भी है कुंवारी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

मुस्लिम होकर भी शुद्ध शाकाहारी हैं तब्बू, 48 की उम्र में भी है कुंवारी

मुस्लिम होकर भी शुद्ध शाकाहारी हैं तब्बू, 48 की उम्र में भी है कुंवारी

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू 48 साल की हो चुकी है. लेकिन आज भी वह बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लगती है. बॉलीवुड अभिनेत्रियों का करियर आमतौर पर जल्दी खत्म हो जाता है. लेकिन तब्बू आज भी फिल्मों में काम करती है. तब्बू का असली नाम तबस्सुम फातिमा हाशमी है. तब्बू मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखती है. लेकिन फिर भी वह पूरी तरह से शुद्ध शाकाहारी हैं.


तब्बू ने फिल्मों में हर तरह के किरदार निभाए हैं. तब्बू का फिल्म इंडस्ट्री में कोई गॉडफादर नहीं था. लेकिन फिर भी उन्होंने अपनी पहचान बनाई. तब्बू की बड़ी बहन फराह नाज भी बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. तब्बू ने महज 14 साल की उम्र में ही फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था.


तब्बू ने फिल्म बाजार में एक चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में काम किया था. तब्बू बतौर मुख्य अभिनेत्री प्रेम में नजर आई थी. इस फिल्म में संजय कपूर उनके साथ थे. तब्बू ने साजन चले ससुराल, चांदनी बार जैसी फिल्मों में काम किया. तब्बू आज भी कुंवारी है.


ऐसा कहा जाता है कि तब्बू का अफेयर साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर सुपरस्टार नागार्जुन के साथ रहा था. दोनों कई सालों तक रिलेशनशिप में रहे. नागार्जुन पहले शादीशुदा थे. इसी वजह से दोनों का रिश्ता टूट गया. दोनों के रास्ते अलग हो गए और आज भी तब्बू अकेले ही अपनी जिंदगी बिता रही है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: