इस वजह से टूटी थी रश्मि देसाई की शादी, 4 सालों में लिया था पति नंदीश संधू से तलाक - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

इस वजह से टूटी थी रश्मि देसाई की शादी, 4 सालों में लिया था पति नंदीश संधू से तलाक

इस वजह से टूटी थी रश्मि देसाई की शादी, 4 सालों में लिया था पति नंदीश संधू से तलाक

<-- ADVERTISEMENT -->




बिग बॉस 13 की प्रतिभागी रश्मि देसाई को असल जिंदगी में काफी मुश्किलें झेलनी पड़ी है. अरहान खान के साथ भी उनका रिश्ता कुछ ठीक नहीं चल रहा है. रश्मि देसाई की जिंदगी से जुड़े कई सच सबके सामने आए. रश्मि देसाई की गिनती टीवी की टॉप अभिनेत्रियों में की जाती है. रश्मि देसाई ने नंदीश संधू के साथ शादी की. लेकिन शादी के कुछ साल बाद ही दोनों का तलाक हो गया.

 rashmi desai  nandish sandhu

खबर के मुताबिक दोनों की शादी 4 सालों में ही टूट गई. रश्मि देसाई ने यह दावा किया था कि उनकी शादी के टूटने की वजह नंदीश संधू का कई लड़कियों के साथ दोस्ती होना था. जबकि नंदीश संधू ने यह कहा था कि मैं रश्मि के ओवर सेंसिटिव नेचर से परेशान था.


नंदीश ने कहा था- मैंने पहले तो रश्मि से अपने रिश्ते को मौका देने की गुजारिश की थी. लेकिन जब उसने दूसरी बार तलाक मांगा तो मैंने बिना कुछ कहे ही रिश्ता खत्म कर दिया, क्योंकि मैं जानता हूं कि मैंने इस रिश्ते को बचाने की अपनी तरफ से पूरी कोशिश की. रश्मि ने इस मामले में जवाब देते हुए कहा था कि अगर नंदीश हमारे रिश्ते को बचाने की कोशिश करते तो हमारे बीच कभी कुछ गलत होता ही नहीं.

 rashmi desai  nandish sandhu

मुझे उसकी महिला दोस्तों से कोई दिक्कत नहीं थी. मैंने उस पर कभी शक नहीं किया. हमने डांस रियलिटी शो नच बलिए में एक साथ हिस्सा लेकर अपने रिश्ते को बचाने की कोशिश की. लेकिन ऐसा नहीं हो पाया. कई मीडिया रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया कि रश्मि के मिसकैरेज की वजह से ही इन दोनों के बीच दूरियां आ गई.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Rashmi Desai

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: