कुछ ऐसे शुरू हुई थी रश्मि देसाई और नंदीश संधू की प्रेम कहानी, जाने क्यों हो गया तलाक - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कुछ ऐसे शुरू हुई थी रश्मि देसाई और नंदीश संधू की प्रेम कहानी, जाने क्यों हो गया तलाक

कुछ ऐसे शुरू हुई थी रश्मि देसाई और नंदीश संधू की प्रेम कहानी, जाने क्यों हो गया तलाक

<-- ADVERTISEMENT -->




रश्मि देसाई बिग बॉस 13 में एक मजबूत कंटेस्टेंट के रूप में नजर आ रही है. रश्मि देसाई का आज 33 वां जन्मदिन है. रश्मि देसाई ने कई टीवी सीरियलों में काम किया. लेकिन उनको सबसे ज्यादा लोकप्रियता सीरियल उतरन से मिली. इस सीरियल से वह घर-घर में मशहूर हो गई.

nandish sandhu rashmi desai

रश्मि देसाई और नंदीश संधू की मुलाकात इसी सीरियल के सेट पर ही हुई थी. देखते देखते दोनों एक दूसरे के दोस्त बन गए और फिर डेट करने लगे. 2012 में दोनों ने शादी कर ली. लेकिन शादी के 1 साल बाद ही दोनों के बीच अनबन की खबरें आने लगी और 4 सालों में दोनों का तलाक हो गया. मीडिया में इन दोनों के तलाक को लेकर काफी खबरें आई थी.

nandish sandhu rashmi desai

रश्मि ने इस तलाक के लिए नंदीश संधू का कई लड़कियों के साथ दोस्ती को जिम्मेदार ठहराया. जबकि नंदीश ने यह आरोप लगाया था कि रश्मि जरूरत से ज्यादा संवेदनशील थी और वह इसी वजह से परेशान थे. नंदीश संधू की एक लड़की के साथ कुछ तस्वीरें भी वायरल हुई थी.

nandish sandhu rashmi desai

रश्मि ने अपने तलाक पर बात करते हुए कहा था कि अगर वह इस रिश्ते को अपना 100 फीसदी देता तो कुछ भी गलत नहीं होता. मुझे उसकी फीमेल दोस्त से कोई परेशानी नहीं थी. मैंने उस पर कभी शक नहीं किया. मैं अपने काम और ट्रेवल में बहुत व्यस्त रहती थी. मुझे नहीं पता कि वह किसी को डेट कर रहा है या नहीं. इन दिनों रश्मि देसाई बिग बॉस 13 में नजर आ रही है और काफी मजबूत कंटेस्टेंट है. 

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Rashmi Desai

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: