Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

इस बात से परेशान होकर रश्मि देसाई ने खा लिया था जहर, फिर ऐसे बची जान

इस बात से परेशान होकर रश्मि देसाई ने खा लिया था जहर, फिर ऐसे बची जान

<-- ADVERTISEMENT -->


when-rashmi-desai-ate-poison
बिग बॉस 13 का फिनाले 15 फरवरी को होना है. बिग बॉस 13 में बतौर प्रतिभागी नजर आ रही टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई का आज जन्मदिन है. कुछ दिनों पहले दीपिका पादुकोण, विक्रांत मैसी और लक्ष्मी अग्रवाल के साथ अपनी फिल्म छपाक का प्रमोशन करने बिग बॉस के घर में पहुंची थी. इस दौरान लक्ष्मी अग्रवाल ने सभी घरवालों से उनकी जिंदगी के सबसे बुरे लम्हों के बारे में पूछा.

 rashmi desai

तब रश्मि देसाई ने बताया कि उन्होंने एक बार जहर खा लिया था. रश्मि ने कहा- मेरा जन्म बहुत गरीब परिवार में हुआ. मेरे परिवार वाले बेटी पैदा होने पर मेरी मां को बहुत कोसते थे. पिता साथ होकर भी साथ नहीं थे. लोग मुझे मनहूस तक कहते थे. सब लोग मुझे बोझ समझते थे.

 rashmi desai  nandish sandhu

मुझे यह बात बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगती थी. इसी वजह से एक दिन मैंने जहर खा लिया और यह बात अपनी मौसी को बताई जिनसे मेरा बहुत करीबी रिश्ता था. इसके बाद रश्मि को अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज हुआ. लेकिन इस हादसे की वजह से उनके परिवार वालों की सोच बदल गई.

 rashmi desai

रश्मि के अलावा इस दौरान शो के कई अन्य प्रतिभागियों ने अपनी जिंदगी के बुरे अनुभवों को भी शेयर किया. आरती सिंह ने यह खुलासा किया कि जब वह 13 साल की थी तो उनके घर के नौकर ने उनके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की थी. इस दौरान आरती सिंह बहुत रो रही थी और कांप रही थी.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

controversy

Rashmi Desai

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: