इस वजह से टीना के साथ अनिल अंबानी ने कर लिया था ब्रेकअप, ऐसी रही लव स्टोरी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

इस वजह से टीना के साथ अनिल अंबानी ने कर लिया था ब्रेकअप, ऐसी रही लव स्टोरी

इस वजह से टीना के साथ अनिल अंबानी ने कर लिया था ब्रेकअप, ऐसी रही लव स्टोरी

<-- ADVERTISEMENT -->



टीना अंबानी का नाम पहले टीना मुनीम था. वह अपने जमाने की कामयाब अभिनेत्रियों में से एक रही. टीना ने 1975 में फेमिना टीन प्रिंसेस इंडिया का खिताब जीता. इसके बाद उन्होंने 1978 में फिल्म देस परदेस से बॉलीवुड में कदम रखा. टीना ने फिल्म रॉकी में संजय दत्त के साथ काम किया था. इस दौरान इन दोनों के अफेयर की खबरें भी काफी सुर्खियों में रही थी.


टीना का आज जन्मदिन है. बता दें कि संजय दत्त को ड्रग्स की लत लग गई थी जिस वजह से टीना अंबानी ने उनसे ब्रेकअप कर लिया. इसके बाद टीना की जिंदगी में राजेश खन्ना आए. हालांकि इनका रिश्ता भी शादी के मुकाम तक नहीं पहुंच पाया. फिर टीना और अनिल अंबानी की प्रेम कहानी शुरू हुई. इन दोनों की प्रेम कहानी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं है.

tina ambani

अनिल अंबानी ने एक शादी के दौरान टीना मुनीम को पहली बार देखा था. वह पहली नजर में ही उनसे प्यार कर बैठे. लेकिन उनके परिवार वाले इस शादी के लिए राजी नहीं थे, क्योंकि टीना एक एक्ट्रेस थी. इस वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया. 1989 में अमेरिका में भूकंप आया, जिसके बाद टीना और अनिल अंबानी हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए.

tina ambani

दरअसल इस भूकंप के दौरान टीना वहीं मौजूद थी. ऐसे में अनिल अंबानी ने टीना का नंबर खोजा और उन्हें फोन कर उनका हालचाल पूछा जिसके बाद दोनों के बीच से बातचीत शुरू हुई. आखिरकार परिवार वाले शादी के लिए राजी हो गए और 1991 में दोनों ने शादी कर ली. शादी के बाद उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

Love Story

Tina Ambani

Post A Comment:

0 comments: