Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अंबानी खानदान की बहू बनने से पहले ऐसी दिखती थी टीना अंबानी, देखे कुछ अनदेखी तस्वीरें

अंबानी खानदान की बहू बनने से पहले ऐसी दिखती थी टीना अंबानी, देखे कुछ अनदेखी तस्वीरें

<-- ADVERTISEMENT -->







टीना अंबानी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश है. शादी के बाद उन्होंने फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली. लेकिन एक समय वह बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस थी. टीना अंबानी ने अपना करियर 1978 में शुरू किया था. टीना अंबानी का 63 वां जन्मदिन है. इतने सालों में उनके लुक्स में बहुत बदलाव आया है.

tina ambani

टीना अंबानी 1975 में फेमिना टीन प्रिंसेस की विजेता बनी. इसके बाद उन्होंने फिल्म देस परदेस से बॉलीवुड में कदम रखा. टीना अंबानी ने फिल्म रॉकी में संजय दत्त के साथ काम किया, जो संजय दत्त की डेब्यू फिल्म थी. यह टीना अंबानी के लिए भी बहुत फायदेमंद साबित हुई.

tina ambani

टीना अंबानी ने राजेश खन्ना के साथ 80 के दशक में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया. दोनों ने लगभग 10 फिल्म में एक साथ की और ज्यादातर फिल्में हिट साबित रही. टीना अंबानी ने 1991 में अनिल अंबानी के साथ शादी कर ली और फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली. ऐसा कहा जाता है कि अंबानी खानदान को टीना का फिल्मों में काम करना पसंद नहीं था. इन दोनों की लव स्टोरी भी बहुत फिल्मी है.

tina ambani

दोनों की पहली मुलाकात एक पार्टी के दौरान हुई थी. अनिल अंबानी पहली ही नजर में टीना को दिल दे बैठे. इसके बाद दोनों की अमेरिका में एक बार नॉर्मल मुलाकात हुई. पहले अंबानी परिवार दोनों की शादी के लिए राजी नहीं था. लेकिन अनिल अंबानी के प्यार के आगे परिवार वालों को झुकना पड़ा और फिर अनिल अंबानी और टीना अंबानी की शादी हो गई. अनिल अंबानी और टीना अंबानी के दो बेटे हैं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Birthday Special

bollywood celebs

Celebs Gossips

Tina Ambani

Post A Comment:

0 comments: