Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अंबानी परिवार की बहू बनने के बाद एक्ट्रेस टीना में आया इतना बदलाव, पहले दिखती थीं ऐसी

अंबानी परिवार की बहू बनने के बाद एक्ट्रेस टीना में आया इतना बदलाव, पहले दिखती थीं ऐसी

<-- ADVERTISEMENT -->





देस परदेस, कर्ज, सौतन जैसी बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस टीना मुनीम अब फिल्मों में काम नहीं करती. वह देश के जाने माने उद्योगपति मुकेश अंबानी के भाई अनिल अंबानी की पत्नी है. उनकी शादी को 28 साल बीत गए हैं. इतने सालों में वह काफी बदल गई है. अनिल अंबानी और टीना की शादी 1991 में हुई थी.

tina ambani

शादी के बाद टीना न फिल्मों से दूरी बना ली. वह दो बच्चों की मां है. अब उनकी पर्सनैलिटी और लुक्स में भी बहुत बदलाव आ गया है. कुछ समय पहले इन दोनों की तस्वीरें सामने आई. टीना और अनिल अंबानी को एक साथ आकाश अंबानी की शादी में देखा गया. इस शादी में उनके बेटे जय अनमोल अंबानी और जय अंशुल अंबानी भी पहुंचे थे.

tina ambani

टीना अंबानी इस दौरान पारंपरिक परिधान में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही थी. टीना अपने जमाने में वह बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक रही. उनकी गिनती बॉलीवुड की कामयाब अभिनेत्रियों में होती थी. बतौर अभिनेत्री उन्होंने कई फिल्मों में काम किया.

tina ambani

1975 में टीना ने एक अंतरराष्ट्रीय सौंदर्य प्रतियोगिता जीती थी, जिसके बाद उन्होंने फिल्म देस परदेस से बॉलीवुड में डेब्यू किया, जो 1975 में रिलीज हुई थी. देखते ही देखते वह काफी लोकप्रिय हो गई. हालांकि शादी के बाद उन्होंने फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Birthday Special

bollywood celebs

Celebs Gossips

Tina Ambani

Post A Comment:

0 comments: