Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इस अभिनेत्री ने एक ही फिल्म में दिए थे 21 किसिंग सीन, मचा दी थी सनसनी

इस अभिनेत्री ने एक ही फिल्म में दिए थे 21 किसिंग सीन, मचा दी थी सनसनी

<-- ADVERTISEMENT -->




मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने ख्वाहिश, मर्डर, डरना जरूरी है जैसी फिल्मों में काम करके काफी लोकप्रियता बटोरी. मल्लिका शेरावत की छवि एक बोल्ड एक्ट्रेस की है. मल्लिका शेरावत का असली नाम रीमा लांबा है. लेकिन बॉलीवुड में आने से पहले उन्होंने अपना नाम बदल लिया.

mallika sherawat unseen

मल्लिका शेरावत ने फिल्म मर्डर में काफी बोल्ड सीन दिए. वह काफी समय से फिल्मों से दूर है. हाल ही में वह बिग बॉस 13 में नजर आई थी. मल्लिका शेरावत ने अपना करियर फिल्म जीना सिर्फ मेरे लिए शुरू किया था जिसमें उनके साथ करीना कपूर और तुषार कपूर भी मुख्य भूमिका में थे. लेकिन मल्लिका शेरावत को लोकप्रियता फिल्म ख्वाहिश से मिली जो 2003 में रिलीज हुई.

mallika sherawat unseen

इस फिल्म में मल्लिका शेरावत ने बहुत ज्यादा बोल्ड सीन दिए. इसके बाद उन्हें फिल्म में काम करने का मौका मिला, जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई. मल्लिका शेरावत को प्लेबॉय मैगजीन के कवर पेज पर न्यूड पोज देने का ऑफर मिला था .लेकिन उन्होंने बॉलीवुड में ब्लैक लिस्ट होने के डर से इस ऑफर को ठुकरा दिया था.

mallika sherawat unseen

खबरों के मुताबिक वो फिलहाल एक फ्रेंच बिजनेसमैन को डेट कर रही है. मल्लिका शेरावत जल्द ही तमिल फिल्म बमपट्टम में नजर आने वाली है. इस फिल्म में वह महारानी के किरदार में दिखाई देंगी. यह फिल्म तमिल के अलावा तेलुगू, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम भाषा में भी सूट की जाएगी.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Malaika Arora

ThenAndNow

Post A Comment:

0 comments: