दूरदर्शन के चित्रहार शो की होस्ट, अब 20 साल बाद ऐसी दिखती है तराना नाज - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

दूरदर्शन के चित्रहार शो की होस्ट, अब 20 साल बाद ऐसी दिखती है तराना नाज

दूरदर्शन के चित्रहार शो की होस्ट, अब 20 साल बाद ऐसी दिखती है तराना नाज

<-- ADVERTISEMENT -->



देश में शुरुआती दौर में कुछ कार्यक्रम प्रसारित होते थे जिनको लोग आज भी याद करते हैं. दूरदर्शन पर आने वाले कई सीरियल घर घर में पसंद किए गए जिनमें से एक था चित्रहार, जो हर शुक्रवार प्राइम टाइम पर प्रसारित होता था. इस शो में नए ताजे गाने सुनाए जाते थे, जिसे सुनकर लोगों को काफी सुकून मिलता था.

taranaraja

इस शो को 2001 से लेकर 2004 तक तराना नाज ने होस्ट किया. लेकिन अब तराना नाज कहां है और क्या कर रही हैं. आइए जानते हैं-  तराना नाज एमबीए करना चाहती थी. लेकिन कॉलेज के दिनों में किसी ने उन्हें रेडियो में ओपनिंग के बारे में बताया, जहां वह ऑडिशन देने गई और उन्हें जॉब मिल गई.

taranaraja

इसके बाद तराना रात को कई शो होस्ट करने का मौका मिला. यहां से उनका करियर शुरू हुआ जिसके बाद वह कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ती गई. उन्होंने कई टीवी विज्ञापनों में भी काम किया. तराना नाज को चित्रहार से बहुत ज्यादा लोकप्रियता मिली. वह इस शो में यह बताती थी कि कौन सा गाना इस हफ्ते टॉप पर रहा.

taranaraja

यह कार्यक्रम भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी खूब पसंद किया गया. तराना नाच को भी लोगों ने बहुत पसंद किया. वह बहुत ही ज्यादा खूबसूरत दिखती थी. तराना नाज ने लगभग 5 फिल्मों में काम किया. इसके अलावा उन्होंने कई टीवी सीरियलों में भी काम किया. आज भी वह एक्टिंग की दुनिया में एक्टिव है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

ThenAndNow

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: