बॉलीवुड की मोना डार्लिंग बन गई सलमान की मां, अब दिखती हैं ऐसी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बॉलीवुड की मोना डार्लिंग बन गई सलमान की मां, अब दिखती हैं ऐसी

बॉलीवुड की मोना डार्लिंग बन गई सलमान की मां, अब दिखती हैं ऐसी

<-- ADVERTISEMENT -->



मशहूर कैबरे डांसर और बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की मां हेलेन का जन्म 21 नवंबर 1938 को हुआ था. उनकी गिनती भारत की सबसे मशहूर कैबरे डांसर में होती है. हेलेन ने फिल्म कारवां के गाने पिया तू अब तो आजा मैं मोनिका ओमाई डार्लिंग से खूब लोकप्रियता बटोरी. उन्होंने कुछ फिल्मों में कोरस डांसर का काम भी किया.

helen

हेलेन ने शोले, डॉन, तीसरी मंजिल जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में डांस किया और खूब लोकप्रियता बटोरी. कई फिल्मों में हेलेन ने विलेन का किरदार भी निभाया. हेलेन के कई किरदार ऐसे हैं जो आज भी लोगों को याद है .हेलेन की सलीम खान से मुलाकात फिल्म काबिल खान के दौरान हुई थी. हेलेन इतनी खूबसूरत थी कि सलीम खान उनको देखते ही उनके प्यार में पड़ गए.

helen

उस समय सलीम खान शादीशुदा थे. लेकिन फिर भी वह हेलेन से प्यार कर बैठे और 1980 में उन्होंने हेलेन के साथ शादी कर ली. हेलेन की भी यह दूसरी शादी थी. हेलेन की पहली शादी 1957 में पीएन अरोड़ा से हुई थी. लेकिन 16 साल बाद दोनों का तलाक हो गया.

helen

हेलेन और सलीम खान की शादी की वजह से घर वाले बहुत नाराज थे. हालांकि समय के साथ धीरे-धीरे सब कुछ ठीक होता गया. आज पूरा परिवार एक साथ मिलजुल कर रहता है. सलमान खान अपनी मां हेलन की बहुत इज्जत करते हैं और उन्हें बहुत प्यार करते हैं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Salman Khan

ThenAndNow

Post A Comment:

0 comments: