Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अभिषेक से शादी कर 12 साल पहले बच्चन परिवार की बहू बनी थीं ऐश्वर्या, जन्मदिन पर देखें पूरा वेडिंग एल्बम

अभिषेक से शादी कर 12 साल पहले बच्चन परिवार की बहू बनी थीं ऐश्वर्या, जन्मदिन पर देखें पूरा वेडिंग एल्बम

<-- ADVERTISEMENT -->





बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की शादी को 12 साल हो चुके हैं. आज अभिषेक बच्चन का जन्मदिन है. जब ऐश्वर्या की शादी हुई थी तब वह 33 साल की थी, जबकि अभिषेक 31 साल के थे. इन दोनों की 8 साल की एक बेटी भी है.


अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी बहुत ही धूमधाम से हुई थी. इन दोनों की शादी प्राइवेट रखी गई थी. इन दोनों को फिल्म की शूटिंग के दौरान ही प्यार हो गया था जिसके बाद दोनों ने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर शादी करने का निर्णय किया. अभिषेक ने ऐश्वर्या को न्यूयॉर्क में प्रपोज किया था.


शादी में अभिषेक ने अबू जानी और संदीप खोसला द्वारा डिजाइन की गई शेरवानी पहनी थी. वहीं ऐश्वर्या ने अपनी शादी में कांजीवरम साड़ी पहनी थी जिसको नीता लुल्ला ने डिजाइन किया था. ऐसा बताया जाता है कि उस समय साड़ी की कीमत 75 लाख रुपए थी.


अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी में मीडिया के जाने पर प्रतिबंध लगा था. इन दोनों की शादी की तस्वीरें काफी समय बाद सामने आई थी. अभिषेक और ऐश्वर्या ने अपनी शादी की तस्वीरें खुद सोशल मीडिया पर शेयर की थी. इन दोनों की जोड़ी आज भी लोगों को बहुत ज्यादा अच्छी लगती है. ऐश्वर्या और अभिषेक अपनी शादीशुदा जीवन में काफी खुश हैं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Aishwarya Rai Bachchan

Amitabh Bachchan

bollywood celebs

Post A Comment:

0 comments: