Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

मुस्लिम परिवार में जन्मी ये अभिनेत्रियां, लेकिन नाम बदलते ही मिली शोहरत

मुस्लिम परिवार में जन्मी ये अभिनेत्रियां, लेकिन नाम बदलते ही मिली शोहरत

<-- ADVERTISEMENT -->





बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं जिन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग से अपनी अलग पहचान बनाई है. लेकिन कुछ अभिनेत्रियां ऐसी हैं जिन्होंने पहचान बनाने के लिए अपना नाम भी बदल डाला.

तब्बू

तब्बू

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस तब्बू का जन्म मुस्लिम परिवार में हुआ था. उनका असली नाम तबस्सुम फातिमा हाशमी है. तब्बू ने फिल्म हम नौजवान से बॉलीवुड में डेब्यू किया.

रीना रॉय

 रीना रॉय

रीना रॉय का जन्म भी मुस्लिम परिवार में हुआ था. उनका असली नाम सायरा अली है. रीना रॉय ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी. लेकिन फिल्मों के लिए उन्होंने अपना नाम बदल लिया.

मधुबाला

 मधुबाला

मधुबाला पचास और साठ के दशक की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री रहीं जिनका हर कोई दीवाना हुआ करता था. बता दें कि मधुबाला का जन्म मुस्लिम परिवार में हुआ था. उनका असली नाम मुमताज बेगम था.

आलिया भट्ट

 आलिया भट्ट

आलिया भट्ट बॉलीवुड की सबसे क्यूट अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती हैं. आलिया भट्ट मूल रूप से मुस्लिम खानदान से ताल्लुक रखती हैं, क्योंकि आलिया भट्ट के दादाजी का नाम शिरीन मोहम्मद अली था.

मान्यता दत्त

मान्यता दत्त

मान्यता दत्त का असली नाम दिलनवाज शेख है. लेकिन बॉलीवुड में आने से पहले उन्होंने अपना नाम बदल लिया था. मान्यता दत्त संजय दत्त की तीसरी पत्नी है और अब फिल्मों में काम भी नहीं करती हैं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Alia Bhatt

Birthday Special

bollywood celebs

Celebs Gossips

Madhubala

Post A Comment:

0 comments: