भोजपुरी फिल्मों से टीवी की तपस्या तक, ऐसा रहा रश्मि देसाई का सफर - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

भोजपुरी फिल्मों से टीवी की तपस्या तक, ऐसा रहा रश्मि देसाई का सफर

भोजपुरी फिल्मों से टीवी की तपस्या तक, ऐसा रहा रश्मि देसाई का सफर

<-- ADVERTISEMENT -->



टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री रश्मि देसाई का आज 33वां जन्मदिन है. रश्मि देसाई टीवी इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा है, जो इन दिनों बिग बॉस 13 में एक कंटेस्टेंट के रूप में नजर आ रही है. रश्मि देसाई को सीरियल उतरन से बहुत ज्यादा लोकप्रियता मिली. इस सीरियल की बदौलत वह घर-घर में मशहूर हो गई. लेकिन इससे पहले उन्होंने भोजपुरी फिल्मों में भी काम किया.

rashmi desai

रश्मि देसाई ने अपना करियर 2002 में शुरू किया था. लेकिन उनको पहचान 2008 में मिली रश्मि देसाई. रश्मि देसाई सोनी टीवी के सीरियल मीत मिला दे रब्बा में भी नजर आई थी. उन्होंने डॉक्टर मेहर दत्ता की भूमिका निभाई थी. लेकिन उनको इस सीरियल से ज्यादा लोकप्रियता नहीं मिली.

rashmi desai

रश्मि देसाई ने सीरियल परी हूं मैं में भी काम किया, जो जनवरी 2008 से सितंबर 2008 तक प्रसारित हुआ था. हालांकि इस सीरियल के बारे में बहुत से लोगों को पता भी नहीं होगा. इसके बाद रश्मि देसाई सीरियल उतरन में नजर आई, जिससे वह काफी मशहूर हो गई. इसके बाद रश्मि देसाई सफलता की सीढ़ियां चढ़ती गई.

rashmi desai

रश्मि देसाई ने 2017 से 2018 के बीच टीवी सीरियल दिल से दिल तक में काम किया जिसमें उनके साथ सिद्धार्थ शुक्ला भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे, जो फिलहाल बिग बॉस 13 में एक कंटेंस्टेंट के रूप में नजर आ रहे हैं. बिग बॉस के घर में रहते हुए रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच काफी झगड़े हुए. 15 फरवरी को बिग बॉस 13 का फिनाले है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Rashmi Desai

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: