Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

वायरल हुआ सनी लियोनी का अजीबोगरीब वीडियो, पेड़ पर चढ़कर करने लगी यह काम

वायरल हुआ सनी लियोनी का अजीबोगरीब वीडियो, पेड़ पर चढ़कर करने लगी यह काम

<-- ADVERTISEMENT -->




sunny leone climbing on tree

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. कुछ समय पहले सनी लियोनी ने एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने लोगों को कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के टिप्स दिए थे. फिर से एक बार सोशल मीडिया पर सनी लियोनी का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह पेड़ पर चढ़ते हुए दिख रही है.

sunny leone

यह वीडियो सनी लियोनी ने खुद अपने शेयर किया है. इस वीडियो में सनी लियोनी अपने दोस्तों के साथ नजर आ रही है. सनी लियोन अपने दोस्तों से बात कर रही होती है और अचानक से पेड़ के पास रुक जाती है और वहां खड़ी होकर देखती है, जिसके बाद उनके दोस्त उनसे सवाल पूछते हैं कि आखिर अब वह क्या करने वाली है.

sunny leone

सनी लियोनी बिना कुछ कहे तुरंत पेड़ पर चढ़ जाती है. वह पेड़ पर चढ़कर एक शाखा पर बैठ जाती है. कुछ देर वह शाखा पर आराम से लेट जाती हैं. उनके दोस्त इसी बीच मस्ती करना शुरू कर देते हैं. 


इस वीडियो के साथ सनी लियोनी ने कैप्शन में लिखा- क्लाइंबिंग एंड हैंगिंग.

sunny leone

सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं. सनी लियोनी फिलहाल प्रोड्यूसर के रूप में काम कर रही है. वह इन दिनों इस फिल्म की शूटिंग में भी व्यस्त है. सनी लियोन फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में कुछ दिनों पहले देश से बाहर गई थी, जहां उन्होंने अपनी टीम के सदस्यों के साथ जमकर मस्ती की.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Sunny Leone

Post A Comment:

0 comments: