Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सालों बाद सामने आईं श्रेया घोषाल की शादी की तस्वीरें, देखें वेडिंग एल्बम

सालों बाद सामने आईं श्रेया घोषाल की शादी की तस्वीरें, देखें वेडिंग एल्बम

<-- ADVERTISEMENT -->





बॉलीवुड की मशहूर सिंगर श्रेया घोषाल की आवाज का हर कोई दीवाना है. वह अपने गानों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. हालांकि वह कभी अपनी पर्सनल लाइफ को पब्लिक के सामने नहीं आने देती. इसी बीच उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हुई है. यह तस्वीरें उनकी शादी की है, जो काफी समय बाद सामने आई है.

shreya ghoshal

हाल ही में श्रेया घोषाल ने अपनी शादी की सालगिरह मनाई. श्रेया घोषाल ने 2015 में शादी की थी. शादी से पहले उन्होंने काफी समय तक अपने बॉयफ्रेंड को डेट किया था. शादी के 3 साल बाद श्रेया घोषाल ने अपनी शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की. दुल्हन के गेटअप में श्रेया घोषाल बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही है.

shreya ghoshal

खबरों के मुताबिक श्रेया घोषाल ने शादी से पहले 10 साल तक अपने बॉयफ्रेंड शिलाजीत को डेट किया था और फिर उन्होंने शादी का निर्णय किया. अब दोनों अपनी शादीशुदा जीवन में काफी खुश है. मूल रूप से दोनों बंगाली हैं.

shreya ghoshal

श्रेया ने प्रोफेशनल करियर में बहुत ज्यादा सफलता हासिल की है. श्रेया घोषाल के गाने लोगों को बहुत पसंद आते हैं. आप श्रेया घोषाल की शादी की तस्वीरों में उन्हें दुल्हन के देख सकते हैं और वह बंगाली दुल्हन बनकर बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: