Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

फिल्मों में केवल आंटी और भाभी का किरदार निभाती है ये अभिनेत्री, 24 की उम्र में हो गई है बहुत मशहूर

फिल्मों में केवल आंटी और भाभी का किरदार निभाती है ये अभिनेत्री, 24 की उम्र में हो गई है बहुत मशहूर

<-- ADVERTISEMENT -->




फिल्म इंडस्ट्री में बहुत से ऐसे कलाकार हैं जिनको एक ही तरह के किरदार मिलते रहते हैं. जैसे अगर कोई पुलिस का किरदार निभा रहा है तो उसे पुलिस के रोल ही ऑफर होते हैं. ऐसी ही एक बॉलीवुड अभिनेत्री है जो महज 24 साल की है. लेकिन फिर भी उसे फिल्मों में आंटी या भाभी के किरदार निभाने के ऑफर मिलते हैं.

anu

हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वह साउथ फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री अनु सितारा है, जिनका जन्म 21 अगस्त 1995 में हुआ था. अनु सितारा ने 24 की उम्र में कई हिट फिल्मों में काम किया है. उन्होंने अपना करियर बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में शुरू किया था.

anu

अनु सितारा फिल्मों में अक्सर आंटी या भाभी के किरदार में नजर आती है. लोगों को उनकी एक्टिंग बहुत ज्यादा अच्छी भी लगती है. अनु सितारा एक अच्छी एक्ट्रेस होने के अलावा एक अच्छी डांसर भी है. वह अब तक कई फिल्मों में काम कर चुकी है. हालांकि उन्हें अभी तक किसी फिल्म में लीड एक्ट्रेस के रूप में नहीं देखा गया है.

anu

अनु सितारा सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है. उनको इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. वह कई एडल्ट फिल्मों में भी काम कर चुकी है. 2015 में अनु सितारा ने बिजनेसमैन विष्णु प्रसाद के साथ शादी की. शादी के बाद भी अनु सितारा फिल्मों में काम करती हैं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: