Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

2020 में बॉलीवुड में नजर आएंगे ये नए चेहरे, किसका होगा बॉक्स ऑफिस पर राज

2020 में बॉलीवुड में नजर आएंगे ये नए चेहरे, किसका होगा बॉक्स ऑफिस पर राज

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड में हर साल ना जाने कितने सितारे अपनी किस्मत आजमानी आते हैं. लेकिन सभी सफल नहीं हो पाते. बॉलीवुड के कुछ स्टार किड्स ऐसे हैं जो इस साल बॉलीवुड में दस्तक देने को तैयार है. लेकिन कितने इनमें से सफल होंगे, यह तो आने वाले समय में ही पता चलेगा.

new-face-of-bollywood-2020

अहान शेट्टी


अहान शेट्टी बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुनील शेट्टी के बेटे हैं. सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी तो बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी है. लेकिन अब अहान शेट्टी फिल्म तड़प से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं.

कीर्ति सुरेश

कीर्ति सुरेश

कीर्ति सुरेश साउथ इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री है. लेकिन अब वह अजय देवगन के साथ फिल्म मैदान से बॉलीवुड में डेब्यू करने को तैयार है. यह फिल्म इस साल के अंत में रिलीज होगी.

मानुषी छिल्लर

 मानुषी छिल्लर

मानुषी छिल्लर 2017 में मिस वर्ल्ड बनी. अब वह बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है. मानुषी छिल्लर अक्षय कुमार के साथ फिल्म पृथ्वीराज चौहान की बायोपिक ने नजर आएंगी.

क्रिस्टल डिसूजा

क्रिस्टल डिसूजा

टीवी इंडस्ट्री ही मशहूर एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा फिल्म चेहरे से बॉलीवुड में आने वाली है, जो इस साल रिलीज होगी.

शालिनी पांडे

शालिनी पांडे

शालिनी पांडे साउथ फिल्मों के बाद अब बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है. वह रणवीर सिंह के साथ फिल्म जयेशभाई जोरदार में नजर आएंगी.

लक्ष्य

लक्ष्य फिल्म दोस्ताना 2 में कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. यह फिल्म इस साल के मिड में रिलीज हो सकती है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: