Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ब्लॉकबस्टर फिल्म भी नहीं चमक सका शिल्पा शेट्टी की बहन का करियर, फ्लॉप होने की ये थी वजह

ब्लॉकबस्टर फिल्म भी नहीं चमक सका शिल्पा शेट्टी की बहन का करियर, फ्लॉप होने की ये थी वजह

<-- ADVERTISEMENT -->




फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे कलाकार हैं जो खुद के नाम से नहीं बल्कि अपने किसी करीबी के नाम से पहचाने जाते हैं. इस लिस्ट में बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी का नाम भी शामिल है. शमिता शेट्टी ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया. लेकिन आज भी लोग उनको शिल्पा शेट्टी की बहन के नाम से जानते हैं. शमिता शेट्टी ने डिजाइनिंग का कोर्स करने के बाद मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के यहां इंटर्नशिप की. इस दौरान मनीष मल्होत्रा ने उनसे कहा कि तुम में एक्टिंग का स्पार्क है. तुम्हें एक बार जरूर कोशिश करनी चाहिए.

shilpa shetty  shamita shetty

शमिता शेट्टी ने फिल्म मोहब्बतें से बॉलीवुड में डेब्यू किया जो 2001 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म के लिए शमिता शेट्टी को आइफा बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का अवार्ड मिला. इसके बाद उनका गाना शरारा शरारा आया जो लोगों को बहुत अच्छा लगा और शमिता स्टार बन गई. फिल्म जहर में शमिता के काम की बहुत ज्यादा तारीफ हुई. फिल्मों के अलावा शमिता शेट्टी ने इंटीरियर डिजाइनिंग के क्षेत्र में भी काफी नाम कमाया.

 shamita shetty

जब शमिता शेट्टी का कैरियर फिल्मों में डूबने लगा तो उन्होंने टीवी की तरफ रुख किया. शमिता शेट्टी बिग बॉस, झलक दिखला जा, खतरों के खिलाड़ी जैसे शोज में भी नजर आ.ई लेकिन उनको ज्यादा कामयाबी नहीं मिली. शमिता ने तेलुगु और तमिल फिल्मों में भी काम किया. शमिता ने अपनी असफलता को लेकर एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने अपने डेब्यू के बाद गलत फिल्मों को साइन किया, जिसका अभी तक उन्हें अफसोस है.

shilpa shetty  shamita shetty

शमिता ने कहा कि उन्हें अपनी करियर को लेकर थोड़ा ज्यादा चिंतित होना चाहिए था. शमिता ने कहा- मैं भी अच्छी हीरोइन बन सकती थी. लेकिन कुछ फिल्मों के बाद में काफी सिलेक्टिव हो गई. मैं यह नहीं समझ पाई कि लोग भूल जाते हैं, अगर तुम दिखाई नहीं देते. इस बात का एहसास मुझे बाद में हुआ कि मुझे इंडस्ट्री में काम करते रहना चाहिए.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Birthday Special

bollywood celebs

Shamita Shetty

Shilpa Shetty

Post A Comment:

0 comments: