Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

41 की हुई शमिता शेट्टी, अब तक है कुंवारी, सोसाइटी को बताया जिम्मेदार

41 की हुई शमिता शेट्टी, अब तक है कुंवारी, सोसाइटी को बताया जिम्मेदार

<-- ADVERTISEMENT -->





बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी ने अपना करियर फिल्म मोहब्बतें से शुरू किया था. वह 41 साल की हो चुकी हैं. उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया. लेकिन उनको ज्यादा लोकप्रियता नहीं मिली. वह फिल्म इंडस्ट्री से काफी समय से दूर है और वह इन दिनों इंटीरियर डिजाइनिंग के बिजनेस में बिजी हैं. शमिता शेट्टी 40 की उम्र पार कर चुकी है. लेकिन आज तक उनकी शादी नहीं हुई है.

shamita shetty

शमिता से जब उनकी शादी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मैं अपनी जिंदगी में सही इंसान की तलाश कर रही हूं. जब उनसे पूछा गया कि क्या उनके घर वाले उनके ऊपर शादी के लिए दवाब नहीं देते. तो उन्होंने कहा- मेरे ऊपर कोई दबाव नहीं है. हर माता-पिता चाहते हैं कि वह अपने बच्चे का घर बस्ता हुआ देखें.

shamita shetty

मेरे पिता के गुजर जाने के बाद मेरी मां शादी के लिए बहुत ज्यादा चिंतित हो गई. लेकिन मैंने कभी शादी को लेकर ज्यादा तनाव नहीं लिया. शमिता ने अपनी बड़ी बहन शिल्पा के बारे में चुटकी लेते हुए कहा कि अब उसे कोई चिंता नहीं है. वह समझ चुकी है कि मुझे अपना रास्ता खुद खोजना होगा. इसीलिए वह मुझसे कुछ नहीं कहती. वैसे भी जब जो होना होता है, वह तभी होता है.


अगर मैं सच कहूं तो मुझे अभी तक कोई ऐसा नहीं मिला जिसके साथ में अपनी पूरी जिंदगी गुजार सकूं. शमिता ने यह भी बताया कि आजकल शादी के बाद लोग अपने पार्टनर को धोखा दे रहे हैं, उनकी इज्जत नहीं कर रहे. यह सब देखकर मेरे मन में शादी के लिए थोड़ा डर है और मैं इसके लिए तैयार नहीं हूं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Shamita Shetty

Post A Comment:

0 comments: