Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इस अभिनेत्री को दुपट्टे से पकड़कर ले जा रहे थे अमिताभ बच्चन, वायरल हुईं तस्वीरें

इस अभिनेत्री को दुपट्टे से पकड़कर ले जा रहे थे अमिताभ बच्चन, वायरल हुईं तस्वीरें

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन किसी ना किसी तरह सुर्खियों में आ ही जाते हैं. हाल ही में अमिताभ बच्चन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ जिसमें वह एक मशहूर टीवी अभिनेत्री का दुपट्टा पकड़कर कहीं ले जा रहे हैं.

amitabh bachchan divyanka tripathi

यह वीडियो टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया. इस वीडियो में दिव्यांका के साथ अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में दिख रहा है कि अमिताभ बच्चन दिव्यांका त्रिपाठी को दुपट्टे से पकड़ कर ले जा रहे हैं.

divyanka tripathi

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो गया. वीडियो में अमिताभ बच्चन कहते हुए दिख रहे हैं कि जो भरोसा करता है उस पर भरोसा करना. अमिताभ बच्चन और दिव्यांका त्रिपाठी के इस वीडियो पर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

amitabh bachchan
अमिताभ बच्चन के फिल्मी कैरियर की बात करें तो जल्द ही वह 4 फिल्मों में नजर आने वाले हैं. अमिताभ बच्चन फिल्म चेहरे में इमरान हाशमी के साथ होंगे तो वहीं वह गुलाबों सितारों में आयुष्मान खुराना के साथ नजर आएंगे. जबकि फिल्म ब्रहमास्त्र में अमिताभ बच्चन के साथ रणबीर और आलिया मुख्य भूमिका में होंगे. इसके अलावा अमिताभ बच्चन फिल्म झुंड में भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Amitabh Bachchan

bollywood celebs

Post A Comment:

0 comments: